ब्रेकअप की अफवाहों के बाद ट्रेवर नूह और मिंका केली के रिश्ते में आया नया मोड़, हुआ ये बड़ा खुलासा
ब्रेकअप की अफवाहों के बाद ट्रेवर नूह और मिंका केली के रिश्ते में आया नया मोड़, हुआ ये बड़ा खुलासा
Share:

मई में मिंका केली और ट्रेवर नूह के ब्रेकअप की खबरों ने मीडिया सर्किट को तूफान से घेर लिया, अब नई रिपोर्टें सामने आ रही हैं जो बताती हैं कि यह जोड़ी अभी भी अपने रिश्ते पर काम कर रही है। यदि आप नहीं जानते हैं, तो मई के मध्य में, यह बताया गया कि जोड़े ने एक साल तक डेटिंग करने के बाद अज्ञात कारण से इसे छोड़ दिया। 

वही अब, एक सूत्र ने हाल ही में बात की और कहा कि मिंका और ट्रेवर अभी भी अपने रिश्ते पर काम कर रहे हैं। अंदरूनी सूत्र के अनुसार, जबकि दोनों आधिकारिक तौर पर एक साथ वापस नहीं आए हैं, लेकिन चीजों का पता लगा रहे हैं। यह खबर एक आश्चर्य के रूप में आती है क्योंकि दंपति कथित तौर पर दिसंबर 2020 में एक साथ एक घर खरीदना चाह रहे थे, और इस साल की शुरुआत में, एक सूत्र ने पुष्टि की कि वे अभी भी डेटिंग कर रहे थे और एक साथ भविष्य की योजना बना रहे थे। 

अगस्त 2020 में वापस जब दोनों के रोमांस ने पहली बार सुर्खियां बटोरीं, एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि मिन्का कभी खुश नहीं रही। यह एक बहुत ही गंभीर रिश्ता है। केली ने पहले ग्रे की एनाटॉमी स्टार जेसी विलियम्स को डेट किया था। पूर्व पत्नी आर्यन ड्रेक-ली के साथ विलियम्स के तलाक की लड़ाई के बीच महीनों की डेटिंग के बाद जनवरी 2018 में उनका ब्रेकअप हो गया। नूह आखिरी बार 2017 में प्रेमिका जॉर्डन टेलर से रोमांटिक रूप से जुड़े थे, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वे कब अलग हुए। राजनीति और सामाजिक न्याय के मुद्दों के बारे में बात करने के लिए द डेली शो के मेजबान के रूप में अपने मंच का उपयोग करने के बजाय, वह अपने निजी जीवन के बारे में निजी रहे हैं।

'Cruella' स्टार पॉल वाल्टर हॉसर ने 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' को लेकर किया ये खुलासा

4 जून को रिलीज होगी द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट

27 वर्षों के बाद अलग होने जा रहा है ये हॉलीवुड कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -