'Cruella' स्टार पॉल वाल्टर हॉसर ने 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' को लेकर किया ये खुलासा
'Cruella' स्टार पॉल वाल्टर हॉसर ने 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' को लेकर किया ये खुलासा
Share:

यदि आपने "द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर" के पहले एपिसोड में बकी बार्न्स की नोटबुक पर कड़ी नज़र रखी, जिसका प्रीमियर इस साल की शुरुआत में हुआ था, तो आपने एक परिचित नाम देखा होगा। पुस्तक में लोगों की एक सूची थी सेबस्टियन स्टेन के मार्वल चरित्र को उन्हें गलत करने के बाद संशोधन करना चाहिए। सूची में दूसरा नाम "पीडब्लू हॉसर" है। यह स्टेन के अच्छे दोस्त और साथी अभिनेता पॉल वाल्टर हॉसर के लिए एक चिल्लाहट है। 

इनसाइडर के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, हॉसर, जिसे वर्तमान में "क्रूएला" में दृश्य-चोरी करने वाले होरेस की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने डिज़नी प्लस शो में ईस्टर अंडे होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो अब स्ट्रीमिंग है। उन्होंने कहा, यह एक बहुत ही अजीब आश्चर्य था। मैंने इसकी आशा नहीं की थी। उन्होंने इसे देखने के बाद स्टेन को फोन किया और वे दोनों खूब हंसे। प्रशंसित 2017 की फिल्म "आई, टोन्या" में अभिनय करने के बाद से दोनों करीब हैं, जो कुख्यात फिगर स्केटर टोन्या हार्डिंग (मार्गोट रॉबी द्वारा अभिनीत) के उत्थान और पतन पर केंद्रित है। 

हॉसर का कहना है कि जब से दोनों ने साथ काम किया है, वे टीम बनाने के लिए एक और प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। हम वास्तव में फिर से एक साथ कुछ करना चाहते हैं, और ऐसा लगता है कि वहां के लोग हमें भी चाहते हैं। हम 'आई, टोन्या' के स्तर पर कुछ और नहीं करना चाहते हैं। हम स्क्रिप्ट देख रहे हैं। हम अपने एजेंटों से बात कर रहे हैं। हम दोनों अंदर हैं एक ही एजेंसी के साथ, इसलिए हम उन्हें एक बायोपिक या डार्क कॉमेडी खोजने के लिए कह रहे हैं, जहां हम सह-प्रमुख हो सकते हैं। वह दिन आने तक दोनों कलाकार दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी रहते हैं।

4 जून को रिलीज होगी द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट

27 वर्षों के बाद अलग होने जा रहा है ये हॉलीवुड कपल

केविन स्पेसी एक बार फिर फिल्मों में करने जा रहे है वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -