4 जून को रिलीज होगी द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट
4 जून को रिलीज होगी द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट
Share:

द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मी डू इट 4 जून को एचबीओ मैक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है और उसी से पहले, फिल्म का एक अंतिम ट्रेलर अब जारी किया गया है। चिलिंग ट्रेलर हमें उस राक्षसी रहस्य की दुनिया में ले जाता है जिसमें पैट्रिक विल्सन और वेरा फ़ार्मिगा मुख्य भूमिकाओं में हैं क्योंकि वे कॉन्ज्यूरिंग फ्रैंचाइज़ी से पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर लोरेन और एड वॉरेन की भूमिकाओं में लौटते हैं। 

फिल्म का अंतिम प्रोमो पैट्रिक के एड वॉरेन के साथ शुरू होता है जिसमें अदालत ने शैतान के अस्तित्व को स्वीकार करने के लिए जोर दिया। फिल्म एक अनोखे हत्या मामले के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां संदिग्ध अपने बचाव के लिए राक्षसी कब्जे का दावा करता है। यह मामला अर्ने चेयेने जॉनसन के मुकदमे के इर्द-गिर्द है, जिसे 1981 में अपने मकान मालिक की जान लेने के बाद हत्या का दोषी ठहराया गया था, हालांकि चीजें भ्रमित हो जाती हैं क्योंकि संदिग्ध दावा करता है कि वह था।

प्रीमियर से पहले फिल्म के अंतिम प्रोमो में कुछ रोमांचक क्षणों का वादा किया गया है, विशेष रूप से पैट्रिक से जुड़े दृश्यों में से एक, जिसका सामना कुछ भयावह होता है। कॉन्ज्यूरिंग फ्रैंचाइज़ी में, पैट्रिक और वेरा को आखिरी बार 2019 के एनाबेले कम्स होम में वॉरेन युगल के रूप में उनकी लोकप्रिय भूमिकाओं में देखा गया था। द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट के लिए जोड़ी में शामिल होना, रुएरी ओ'कॉनर, सारा कैथरीन हुक और जूलियन हिलियार्ड भी सितारे हैं। हॉरर फ्रैंचाइज़ी में, द डेविल मेड मी डू मूल द कॉन्ज्यूरिंग फिल्म का तीसरा सीक्वल है और समग्र कॉन्ज्यूरिंग यूनिवर्स में सातवीं किस्त है जिसमें द नन और एनाबेले फिल्में शामिल हैं।

'अविजात्रिक' को लेकर अर्जुन चक्रवर्ती ने कही ये बात

सपना चौधरी की नशीली आंखों के दीवाने हुए फैंस, वीडियो शेयर कर लिखा- आंख से नशीली मेरी...

'डेडली 3' में यशा शिवकुमार के साथ नजर आएगा स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -