27 वर्षों के बाद अलग होने जा रहा है ये हॉलीवुड कपल
27 वर्षों के बाद अलग होने जा रहा है ये हॉलीवुड कपल
Share:

अभिनेता ब्लेयर अंडरवुड और उनकी पत्नी Desiree DaCosta शादी के 27 साल बाद अलग होने की घोषणा कर रहे हैं। तीन बच्चों को एक साथ साझा करने वाले इस जोड़े ने एक संयुक्त सोशल मीडिया बयान में अपने अलग होने की घोषणा की। 56 वर्षीय अभिनेता और डकोस्टा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त बयान साझा कर अपने विभाजन की घोषणा की। निर्वासित बेटे पेरिस, 24, और ब्लेक, 19, और 22 वर्षीय बेटी ब्रीएल साझा करते हैं।

बयान शुरू हुआ, "व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से खुद पर बहुत अधिक विचार, प्रार्थना और काम करने के बाद, हम 27 साल पहले शुरू हुई अपनी शादी को समाप्त करने के निष्कर्ष पर पहुंचे हैं।" "यह वास्तव में एक सुंदर यात्रा रही है," अंडरवुड और डकोस्टा ने अपने संयुक्त बयान में जारी रखा।

बयान में आगे लिखा गया है, "हमारी सबसे गौरवपूर्ण उपलब्धियां हमारे तीन अविश्वसनीय बच्चे हैं। तीन आत्माएं जिन्हें भगवान ने हमें सौंपा है। हम पालन-पोषण के आशीर्वाद से भयभीत और विनम्र हैं। हमने हमेशा उनके सर्वोत्तम हितों को पहले रखा है और ऐसा करना जारी रखेंगे। . हम सबसे अच्छे दोस्त और सह-माता-पिता बने रहेंगे और एक-दूसरे के लिए अत्यधिक सम्मान रखेंगे क्योंकि हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को अलग से शुरू करते हैं।" पूर्व भागीदारों ने अपने बयान को समाप्त करते हुए कहा, "हम आप सभी को वर्षों तक आपके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं और हम विनम्रतापूर्वक बदलाव के इस नए मौसम के दौरान गोपनीयता और समझ के लिए कहते हैं।"

"मैं उसकी चट्टान, उसका रक्षक बनना चाहता था," अभिनेता ने डकोस्टा के बारे में कहा। "अगर उसे कोई समस्या थी, तो मैं उसे हल करना चाहता था। मुझे लगा कि मुझसे यही उम्मीद की जा रही थी।" लेकिन अंडरवुड ने कहा कि डकोस्टा के लिए धन्यवाद, उसे अंततः पता चला कि उसे उसकी सभी समस्याओं को ठीक करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन केवल उसका समर्थन करें जब उसे उसकी तरफ से उसकी आवश्यकता हो।

भारत को 'ईसाई राष्ट्र' बनाना चाहती हैं सोनिया गाँधी ? जानिए इस वायरल दावे में कितनी सच्चाई

ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में अमेरिका स्थित संगठन से 50 लाख रुपये किए गए दान

अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के कदम के खिलाफ IUML ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -