ट्रेंट बोल्ट ने तोड़ी श्रीलंकाई बल्लेबाजी की कमर, झटके छह विकेट
ट्रेंट बोल्ट ने तोड़ी श्रीलंकाई बल्लेबाजी की कमर, झटके छह विकेट
Share:

विश्व के तेज गेंदबाजो में शुमार ट्रेंट बोल्ट के करिश्माई प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने यहां खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को श्रीलंका को उसकी पहली पारी में 104 रन पर ढेर कर दिया। मेजबान न्यूजीलैंड ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 231 रन का मजबूत स्कोर बना लिए हैं।

पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल की मुसीबत बढ़ी, यह है पूरा मामला

305 रन की हुई बढ़त

प्राप्त जानकारी अनुसार कीवी टीम ने पहली पारी में 178 रन बनाए थे और इस लिहाज से उसके पास पहली पारी के आधार पर 74 रन की बढ़त थी और अब तक उसकी कुल बढ़त 305 रन की हो गई है। स्टंप्स के समय टॉम लाथम 74 और रॉस टेलर 25 रन बनाकर नाबाद लौटे। लाथम ने अब तक 213 गेंदों का सामना किया है जिसमें उसने आठ चौके जबकि टेलर ने 27 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके लगाए हैं। दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी हुई है।

प्रतिबंधित स्मिथ ने कहा 'हर हाल में जीत' दर्ज करने की संस्कृति से हो रहा नुकसान

15 रन के अंदर गिराए छह विकेट 

अगर बात बल्लेबाजी की करें तो जीत रावल ने 74 और कप्तान केन विलियम्सन ने 48 रन का योगदान दिया। श्रीलंका की ओर से लाहिरू कुमारा और दिलरूवान परेरा ने एक-एक सफलता हासिल की है। इससे, पहले श्रीलंका ने अपने कल के स्कोर चार विकेट पर 88 रन से आगे खेलना शुरू किया और दूसरे दिन बोल्ट की कहर बरपाती गेंदों के आगे उसकी पूरी टीम 104 पर आलआउट हो गई। बोल्ट ने मात्र 15 रन के अंदर ही श्रीलंका के बाकी सभी छह विकेट गिरा दिए।

'हॉल ऑफ फेम' में शामिल हुए रिकी पोंटिंग

सीए कटप्पा होंगे पुरुष मुक्केबाजी टीम के मुख्य कोच

सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा WWE का यह विडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -