पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल की मुसीबत बढ़ी, यह है पूरा मामला
पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल की मुसीबत बढ़ी, यह है पूरा मामला
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण की तीनों पीठों ने बुधवार को विभिन्न बिल्डरों के कुल 162 मामलों की सुनवाई की। पीठ-1 में सुनवाई के दौरान निवास प्रमोटर्स के खीरदारों ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल को बिल्डर का ब्रांड एंबेसडर देखकर उन्होंने फ्लैट खरीदने का फैसला लिया था। खरीदारों ने अपने पैसे वापस मांगे हैं साथ ही कंपनी के तीनों निदेशक समेत प्रचार-प्रसार करने वाले पूर्व क्रिकेटर के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है।

प्रतिबंधित स्मिथ ने कहा 'हर हाल में जीत' दर्ज करने की संस्कृति से हो रहा नुकसान

कार्रवाई करने की अपील

जानकारी के लिए बता दें निवास प्रमोटर्स बिल्डर के करीब 20 खरीदारों के मामले की रेरा की पीठ 1 में सुनवाई हुई। खरीदारों ने कहना है कि ग्रेनो वेस्ट के सेक्टर-10 में वन लीफ ट्राय नाम से यह प्रोजेक्ट है। फ्लैट वर्ष 2014 में बुक कराया था। बिल्डर ने वर्ष 2017 में कब्जा देने का वादा किया था। प्रोजेक्ट का काम बंद है। बिल्डर उसे पूरा नहीं कर पाएगा। बिल्डर दूसरी जगह फ्लैट लेने का ऑफर दे रहा है। वहां फ्लैट का क्षेत्रफल अधिक बताकर पैसे वसूलेगा। सभी खरीदारों ने बिल्डर के ऑफर को ठुकरा दिया है और अपना पैसा वापस मांगा है। साथ ही कंपनी का प्रचार-प्रसार करने वाले तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है। 

'हॉल ऑफ फेम' में शामिल हुए रिकी पोंटिंग

बिल्डर से मांगा गया जवाब

इस पुरे मामले पर रेरा के चेयरमैन कि माने तो निवास प्रमोटर्स की इस परियोजना का ऑडिट कराया जा चुका है। साइट पर काम पूरी तरह से बंद है। बिल्डर ने दूसरी परियोजना में फ्लैट देने का ऑफर दिया है, जबकि खरीदार पैसा वापस मांग रहे है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों को सुना गया है। खरीदारों के दूसरी परियोजना में फ्लैट नहीं लेने और पैसे वापस मांगने पर बिल्डर से इस पर जवाब मांगा गया है। 

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा WWE का यह विडियो

इस विश्व रिकॉर्ड तक पहुंची हीना सिद्धू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -