सीए कटप्पा होंगे पुरुष मुक्केबाजी टीम के मुख्य कोच

नई दिल्ली : द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता सीए कटप्पा को हिंदुस्तान का नया पुरुष मुक्केबाजी मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। जो अब मौजूदा राष्ट्रीय शिविर में यह जिम्मेदारी संभालेंगे, जबकि पेशेवर मुक्केबाजी में भाग लेने की तैयारी कर रहे विकास कृष्ण को शिविर में स्थान नहीं मिली है। वहीं, विजेंदर सिंह, एम सुरंजय सिंह व शिव थापा सहित हिंदुस्तान के कुछ शीर्ष निशानेबाजों को निखारने का श्रेय 39 वर्ष के कटप्पा को जाता है। वह 10 दिसंबर से प्रारम्भ हुए शिविर में अनुभवी कोच एसआर सिंह की स्थान लेंगे जो अब सेवानिवृत्त हो गए हैं।

अहमदाबाद स्मैशर्स ने दिल्ली डैशर्स को मात देकर टूर्नामेंट में हासिल की दूसरी जीत

सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा

प्राप्त जानकारी अनुसार कटप्पा अब तक सहायक कोच की जिम्मेदारी संभालते थे कटप्पा ने बताया , 'यह बहुत ज्यादा बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने का कोशिश करूंगा। मेरे पास कुछ योजनाएं हैं व उम्मीद है कि मैं इन्हें अमलीजामा पहना पाऊंगा। ' सेना के इस कोच ने बोला कि उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपा जाना हाई परफोर्मेंस निदेशक सेंटिएगो नीवा का विचार था।

प्रो कबड्डी लीग : गुजरात फार्च्यूनजाइंट्स ने पटना पाइरेट्स को 37-29 से हराया

इस बारे में सोचने की आवश्यकता नहीं है

जानकारी के मुताबिक कटप्पा ने कहा 'उन्होंने पूछा था कि क्या मेरी रुचि है। मैंने कुछ समय मांगा क्योंकि मुझे इस पर विचार करना था। मैं आयु के मामले में सबसे वरिष्ठ नहीं हूं व यह मेरे दिमाग में चल रहा था। मैंने सेंटियागो को इस बारे में बोला व उन्होंने मुझे बोला कि मुझे इस बारे में सोचने की आवश्यकता नहीं है। 

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत: 400 के पार पहुंची टीम इंडिया, पुजारा-कोहली के बाद अब चला रोहित का बल्ला

इस विश्व रिकॉर्ड तक पहुंची हीना सिद्धू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -