सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा WWE का यह विडियो
सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा WWE का यह विडियो
Share:

क्रिसमस के मौके पर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सांता को दिखाया गया है जो मुसीबत में सहायता करते दिख रहे हैं। यह वीडियो WWE द्वारा यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि इंडियन मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल व हीथ स्लेटर के बीच मुकाबला चल रहा है। जिंदर महल को सहायता करने के लिए रिंग में सिंह ब्रदर्स मौजूद है। इस मुकाबले को देखने के लिए हजारों लोग जुटे हुए है। लेकिन तभी उसी समय भीड़ के बीच सांता क्लॉस आते हैं व लोगों की नजर मुकाबले को छोड़कर सांता की तरफ हो जाती है। लोग जोर-जोर से सांता-सांता चिल्लाने लगते हैं। सांता भीड़ में आते ही लोगों को अपने पॉकेट से उपहार देते हैं।

जिंदर की करते हैं पिटाई

जानकारी के मुताबिक जिंदर महल मुकाबले को छोड़कर सांता क्लॉस को देखन लगते हैं। जैसे ही जिंदर सांता की तरफ देखते है हीथ उसे हराने की तरकीब निकालने लगते है। जिंदर को हारते देख सिंह ब्रदर्स मुकाबले की बीच आ जाते हैं। अपांयर की तरफ से मैच को रद्द कर दिया जाता है। व इसी समय सांता रिंग में आकर जिंदर की खूब पिटाई करते हैं।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

इस विडियो बताया जा है सांता सिंह ब्रदर्स को भी पीटते हैं। व इस तरह वह हीथ की सहायता करते दिख रहे हैं। सांता का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सांता क्लॉस की ड्रेस में जो इंसान दिख रहा है वह राइनो हैं। राइनो व हीथ स्लेटर दोनों पार्टनर हैं। बोला यह भी जाता है कि वह आने वाले मुकाबलों में भी साथ नजर आ सकते हैं।

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

इस विश्व रिकॉर्ड तक पहुंची हीना सिद्धू

अहमदाबाद स्मैशर्स ने दिल्ली डैशर्स को मात देकर टूर्नामेंट में हासिल की दूसरी जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -