उर्वशी चूड़ावाला ने किया शरजील का समर्थन, लगाई अग्रिम जमानत की अर्जी
उर्वशी चूड़ावाला ने किया शरजील का समर्थन, लगाई अग्रिम जमानत की अर्जी
Share:

मुंबई: भड़काऊ भाषण देने वाले आरोपी शरजील इमाम के समर्थन में नारेबाजी करने वाली सामाजिक कार्यकर्ता उर्वशी चूड़ावाला पर राजद्रोह की धारा के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है. मुंबई पुलिस सूत्रों ने बीते मंगलवार को यह जानकारी दी. जंहा उर्वशी चूड़ावाला ने मुंबई सेशंस कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. इस मामले में चूड़ावाला और 50 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इन लोगों ने जेएनयू छात्र इमाम के समर्थन में एक फरवरी को आजाद मैदान में एक रैली के दौरान कथित तौर पर नारे लगाए थे. इन लोगों पर आईपीसी की धारा 124 ए राजद्रोह, 152बी, 505 और 34 दफाएं लगाई गई हैं.

जानकारी के अनुसार बता दें कि मुंबई के आजाद मैदान पर बीते शनिवार ‘क्वीर आजादी मार्च’ के दौरान शरजील इमाम के समर्थन में नारे लगाने वाली उर्वशी चूड़ीवाला के खिलाफ आजाद मैदान पुलिस थाने में देशद्रोह की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है. इससे पहले सोमवार सुबह महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि उर्वशी ने कुछ लड़कियों के साथ मिलकर देश-विरोधी नारे लगाए थे. उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे.

वहीं देशमुख ने कहा, पुलिस ने वीडियो फुटेज की जांच के बाद उर्वशी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दरअसल, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि  'क्वीर आजादी मार्च' निकलता है. हमसफर ट्रस्ट की ओर से आयोजित यह मार्च अगस्त क्रांति मैदान में निकाला जाता है, लेकिन इस बार पुलिस ने आजाद मैदान में मार्च निकालने को कहा था.  जंहा साथ ही पुलिस ने सीएए और एनआरसी जैसे मुद्दे पर नारेबाजी न करने की हिदायत भी दी थी, लेकिन मार्च के दौरान शरजील के समर्थन में जमकर नारे लगे.

कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी से की दरिंदगी, मर्डर कर टॉयलेट में छिपाई लाश

यूपी पुलिस का अजब कारनामा, CAA का टेंट समझकर उखाड़ डाला शादी का मंडप

आगरा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन विदेशियों समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -