बदमाशों ने शख्स को दी ऐसी मौत कि काँप उठेगी रूह, घटना को लेकर दो थानों में बना असमंजस
बदमाशों ने शख्स को दी ऐसी मौत कि काँप उठेगी रूह, घटना को लेकर दो थानों में बना असमंजस
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में 15वीं बटालियन के समीप 1 शख्स का बदमाशों ने सिर कुचलकर क़त्ल कर दिया। खून से सनी लाश की तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में तहकीकात आरम्भ की है। जहां शव मिला वहां दो थाने बाणंगगा और सदर बाजार क्षेत्र की सीमा आती है।

वही TI शेलेन्द्र श्रीवास्तव के बताया, मामला मंगलवार रात लगभग 11 बजे के तकरीबन मरीमाता पेट्रोल पंप के पास का है। यहां क्षेत्र के लोगो ने वायरलेस सेट पर खबर दी कि सड़क पर एक शख्स लहुलूहान स्थिति में पड़ा है। उसके पास लोहे की रॉड भी पड़ी है। जिसके पश्चात् तहरीर पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान कालू उर्फ गुलशन सिंधी निवासी द्वारकापुरी के तौर पर हुई है। आसपास के व्यक्तियों ने बताया कि वह प्राइवेट बस पर ड्रायवर है। जो इंदौर से उज्जैन के बीच बस पर चलता है। 

पुलिस के अनुसार, कालू के शरीर पर कई चोट है। शव को पोस्टमार्टम के लिये हॉस्पिटल भेजा गया है। वही अपराधियों की खोजबीन आरम्भ की गई है। पुलिस के पास आरभिंक तहकीकात में यह बात सामने आई है कि वह गौरव के साथ उज्जैन गया था। जिसमें नानाखेडा पर उसने शराब पी थी। तत्पश्चात, दोनो सरवटे बस लेकर इंदौर आ गए। यहां सरवटे पर उनका झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया, हमला करने वाले दो अपराधियों बताए जा रहे है। जिनकी खोजबीन आरम्भ कर दी गई है।

मस्जिद में हुई हिन्दू युवक की हत्या की प्लानिंग, धर्मस्थल से भड़काऊ किताबें और हथियार बरामद

असम: नगांव में नकली नोट बेचने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान कार में मिली ऐसी चीजें कि हैरत में पड़ी पुलिस, 3 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -