चेकिंग के दौरान कार में मिली ऐसी चीजें कि हैरत में पड़ी पुलिस, 3 लोग हुए गिरफ्तार
चेकिंग के दौरान कार में मिली ऐसी चीजें कि हैरत में पड़ी पुलिस, 3 लोग हुए गिरफ्तार
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने 1 कार से जिलेटिन की 1000 छड़ें जब्त की हैं. इतना ही नहीं कार में विस्फोटक भी था. कार सवार 3 व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है. पुलिस से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, 1 कार को पुलिस ने भिवंडी के निजामपुर के नाड़ी नाका पर रोका था. इसमें पुलिस को जिलेटिन की 1000 छड़ें तथा विस्फोटक प्राप्त हुआ.

वही इसके साथ ही पुलिस ने कार सवार 3 व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है जिनकी पहचान अल्पेश पाटिल, पंकज चाह्वाण, समीर वेडगा के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है. तीनों व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है. वही हाल ही में बीत वर्ष 25 फरवरी को मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक कार में जिलेटिन की छड़ें प्राप्त हुई थीं. जिस कार में जिलेटिन की छड़ें प्राप्त हुई थीं, वह कार एक चर्चित व्यापारी मनसुख हिरेन की थी. मनसुख हिरेन का कुछ दिन पश्चात् शव मिला था.

इसके साथ ही तहकीकात में खुलासा हुआ था कि हिरेन का क़त्ल महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी सचिन वाझे ने करवाया तथा एंटीलिया के बाहर जिलेटिन छोड़ने के पीछे भी वही था. वही अब इस मामले की जाँच पुलिस द्वारा निरंतर की जा रही है. जाँच के पश्चात् अपराधियों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी.

राजस्थान में फीमेल डॉग के साथ क्रूरता, लात-घूँसे मारे; पैर पकड़कर घुमाकर आटो-कार पर फेंका

गुजरात में 1 पाकिस्तानी मछुआरा गिरफ्तार, 3 नाव भी जब्त

पूर्व IPS अफसर के घर आयकर विभाग का छापा, 3 करोड़ कैश बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -