‘मुस्लिम लड़कियों को फँसाओ, शारीरिक संबंध बनाओ': आखिर क्यों RSS के नाम पर वायरल हुआ पत्र
‘मुस्लिम लड़कियों को फँसाओ, शारीरिक संबंध बनाओ': आखिर क्यों RSS के नाम पर वायरल हुआ पत्र
Share:

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नाम से एक पत्र बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस पत्र में मुस्लिम लड़कियों को घर वापसी के माध्यम से हिंदू बनाने के लिए बोला है। यही नहीं, जिसमे 15 दिनों के प्रशिक्षण देने की देने की बात कही गई है। हालाँकि, RSS ने इस पत्र को फर्जी करार दे डाला है।

क्या है इस पत्र में: इस पत्र को संघ प्रमुख मोहन भागवत के गोपनीय कथन बताते हुए वायरल भी कर दिया है। जिसमे लिखा है कि मोहन भागवत ने हर साल 10 लाख मुस्लिम लड़कियों की घर वापसी का लक्ष्य बनाया है। इसके लिए हिंदू लड़कों को 15 दिन का प्रशिक्षण दिया जाने वाला है। यही नहीं, जिसमे मुस्लिम लड़कियों की घर-वापसी के लिए 12 तरीके भी बता दिए है। इन तरीकों में लड़कियों से बातचीत करने से लेकर सोशल मीडिया में चैट और शारीरिक संबंध बनाने को लेकर बात कही गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल फर्जी लेटर: बता दें कि RSS के नाम से सोशल मीडिया पर निरंतर  साझा किए जा रहे इस पत्र को शाहवाज अंजुम नामक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिख दिया है, “मुस्लिमों के विरुद्ध RSS का घिनौना खेल। हिन्दू लड़के कॉलेज, कोचिंग, यूनिवर्सिटी, ऑफिस, सोशल मीडिया में मुस्लिम लड़की को प्यार के जाल में फँसाओ। उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाओ। ताकि वो अपने परिवार को छोड़ कर भागने के लिए मजबूर होकर तैयार हो जाए।”

उसने आगे लिखते हुए कहा है कि “घर बसाने के लिए 5 लाख की सहायता भी दी जाने वाला है। RSS खुलेआम मुस्लिम लड़कियों की इज्ज़त के साथ खेलने की साज़िश और षड्यंत्र कर रही है। पूरा पढ़िए। अपनी बहन बेटियों और सभी अन्य मुस्लिमों को इस षड्यंत्र से बचाने के लिए इस पोस्ट को रीट्वीट व साझा करें।”

मलाइका नहीं बल्कि रवीना थी इस गाने के लिए पहली पसंद

बड़े भाई इब्राहिम अली खान संग तैमूर ने दिखाए एब्स

फहाद संग शादी पर स्वरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किया सामाजिक दवाब का सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -