मलाइका नहीं बल्कि रवीना थी इस गाने के लिए पहली पसंद
मलाइका नहीं बल्कि रवीना थी इस गाने के लिए पहली पसंद
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने कई मूवीज में अपने अभिनय का जलवा बिखेर दिया है। 90 के दशक में बॉलीवुड में रवीना टंडन का सिक्का चलता हुआ दिखाई देता था। रवीना टंडन हर केस में आज की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। रवीना टंडन को उनकी शानदार अभिनय के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले है। आजकल रवीना OTT पर धमाल मचा रही हैं। इस बीच रवीना टंडन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है इसमें ये बताया गया है कि 'छैया छैया' गाना रवीना को ऑफर हुआ था। हालांकि उन्होंने इस करने से इंकार भी कर दिया है। 

रवीना टंडन ने इस सॉन्ग को किया था रिजेक्ट: शाहरुख खान की मूवी 'दिल से' का गाना छैया छैया में मलाइका अरोड़ा दिखाई दी। इस सॉन्ग के कारण से ही मलाइका फेमस हुई थीं। इस गाने को लोग आज भी बहुत पसंद  करते थे। लेकिन बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि इस गाने का ऑफर सबसे पहले रवीना टंडन को ही दिया गया था। हालांकि उन्होंने इसे करने से  साफ़ इंकार कर दिया। रवीना ने एक साक्षत्कार में कहा है कि सॉन्ग 'शहर की लड़की' के हिट होने के उपरांत उन्हें लगातार आइटम सॉन्ग ऑफर हो रहे थे। एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि 'छैया छैया' के लिए भी मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था। लेकिन रवीना ने इसे रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उन दिनों स्टीरियोटाइप होना बहुत आसान था। 

इंटरनेट पर एक्टिव हैं रवीना टंडन: खबरों का कहना है कि रवीना टंडन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। रवीना अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती दिखाई देती जिसे लोग बहुत  पसंद करते हैं जिसे फैंस बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में रवीना ने अपनी बेटी की कुछ फोटोज साझा की थीं जो कि इंटरनेट पर अबतक छाई हुई हैं। इन फोटोज में रवीना और राशा ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही है और फैंस को उनकी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। रवीना और उनकी बेटी राशा की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फहाद संग शादी पर स्वरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किया सामाजिक दवाब का सामना

मेट्रो ट्रैन में सफर करती नजर आई ड्रीम गर्ल

धोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -