फहाद संग शादी पर स्वरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किया सामाजिक दवाब का सामना
फहाद संग शादी पर स्वरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किया सामाजिक दवाब का सामना
Share:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaker) इन दिनों समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद संग अपनी शादी करने को लेकर बहुत चर्चाओं में बने हुए है। हाल ही में स्वरा और फहाद एक मैगजीन कवर के फोटोशूट के लिए साथ दिखाई दिए। इस बीच स्वरा और फहाद ने अपनी लव स्टोरी को लेकर खुलकर वार्ता। जिसके साथ ही स्वरा और फहाद ने यह भी कहा है कि आखिर क्या चीज उन दोनों को इतना तकरीबन लेकर आई। खबरों का कहना है कि स्वरा और फहाद ने कई महीने तक अपनी शादी को छुपाए रखा था। बाद में उन्होंने मुस्लिम रीति-रिवाजों से विवाह किया। 

एक जोइंट इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और फहाद अहमद (Fahad Ahmed) ने कहा है कि वह पहली बार जनवरी 2020 में एक प्रोटेस्ट के  बीच  मिले थे। जब एक्ट्रेस से एक सफल रिश्ते के रहस्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को बताया, "“मैं सलाह नहीं देना चाहती क्योंकि हमारा रिश्ता बहुत नया है। लेकिन मुझे लगता है कि जिस चीज ने हमें एक साथ रहने में सक्षम बना दिया बता दें कि, वह यह थी कि हमने स्वीकार किया कि हम अलग-अलग विश्व  से आते हैं। इंडिया में प्यार बहुत ही सामाजिक दबाव के साथ आता है। इंडिया में युवा कपल को जाति, वर्ग और धर्म से लड़ना पड़ता है। यदि आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं, तो डर से लड़िए।

फहाद (Fahad Ahmed) संग अपने रिश्ते को लेकर स्वरा भास्कर ने बोला है कि, "हमें यह स्वीकार करने की आवश्यकता है कि हम दो अलग-अलग लोग हैं, अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं और हमारे अनुभव भी अलग-अलग हैं। मैं तो बोलूंगी कि आप जो हैं, उसे कभी मत बदलिए। लेकिन अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना ठीक है क्योंकि हम ऐसे ही सीखते हैं।"

धोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

11 साल की बच्ची की सहायता करेंगे अर्जुन कपूर

फिल्म में इस मशहूर एक्टर के इंटीमेट सीन्स देख भड़क गई थी पत्नी, थिएटर में कर दिया था जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -