ट्रेन- टैंकर की टक्कर में 15 घायल
ट्रेन- टैंकर की टक्कर में 15 घायल
Share:

बरेली : लखनऊ-दिल्ली रेल मार्ग पर बुधवार शाम को लखनऊ से आ रही राज्यरानी एक्सप्रेस पीतांबरपुर स्टेशन के पास एक फाटक पर आईओसी के टैंकर से टकरा गई.अचानक हुए इस हादसे में 15 यात्री घायल हो गए और टैंकर चालक की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ से आ रही राज्यरानी एक्सप्रेस पीतांबरपुर स्टेशन के पास एक फाटक पर आईओसी के टैंकर से टकरा गई.ट्रेन की टक्कर से पेट्रोल भरा टैंकर फट गया और उसके ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.टक्कर के दौरान झटका लगने से चलती ट्रेन में बैठे यात्रियों को तो चोटें आई है. साथ ही दरवाजे पर खड़े और पायदानों पर बैठे 15 से ज्यादा यात्री नीचे गिरकर घायल हो गए. जिनमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है.घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि इस घटना में सबसे अच्छी बात यह रही कि टक्कर के बाद ट्रेन के आसपास बिखरे पेट्रोल में आग नहीं लगी, अन्यथा यह हादसा और भी बड़ा हो सकता था.हादसे के बाद रेलवे के अधिकारियों में हड़कंप मच गया.हालाँकि रेल विभाग ने पीतांबरपुर के स्टेशन मास्टर और गेटमैन को निलंबित कर दिया गया है. दुर्घटना के बाद करीब दो घंटे तक लखनऊ-दिल्ली मार्ग पर रेल यातायात बाधित रहा.

यह भी देखें

छठ के लिए रेलवे ने चलाई स्पेशल ट्रेनें

ट्रेनों में सफर हुआ मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -