ट्रेनों में सफर हुआ मुश्किल
ट्रेनों में सफर हुआ मुश्किल
Share:

दीवाली की चार दिन की छुट्टियों के बाद सभी दफ्तर सोमवार से खुल जायेगे, जिसके लिए लोग अपने घरो से लौटने लगे है. छुट्टियों के बाद ट्रेनों में काफी भीड़ हो गयी है. लोगो का काफी इंतजार के बाद भी टिकट कंफर्म नहीं हो रहा है. लोकल ट्रेनों में  पैर रखने की भी जगह नहीं मिल रही है, लोग भीड़ के कारण ट्रेनों के दरवाजो पर लटक रहे है. यह इस साल की सबसे अधिक भीड़ है. दीवाली के साथ ही छट मनाने वाले लोग भी यात्रा कर रहे है.

उल्लेखनीय है कि दीवाली उत्सव के बाद अब लोग अपने कामकाज के लिए अपने शहर लौट रहे, जिससे सभी ट्रेने फुल जा रही है साथ ही ट्रेने समय से लेट भी हो रही है, जिससे लोगो को काफी दिक्क़ते आ रही है. जो लोग सुपर फ़ास्ट का टिकिट ले रहे है, उनका टिकिट निश्चित नहीं हो रहा है. रेलवे विभाग ने त्यौहार को देखते हुए ट्रेनों की संख्या बड़ाई है लेकिन यह भी कम पड़ती नजर आ रही है. तमाम ट्रेने तीन से लेकर सात घंटे तक देरी से चल रही हैं, जिसके समय में सुधार नहीं हो रहा है. यह सिलसिला लगभग एक हप्ते से चल रहा है.

भोपाल स्टेशन, इलाहाबाद जंक्शन, प्रयाग जंक्शन, इलाहाबाद सिटी स्टेशन, इंदौर स्टेशन पर लगातार 24 घंटे भीड़ दिखाई दे रही है, ट्रेनों में अधिक भीड़ से व्यवस्थाएं अस्त-व्यस्त हो गयी है. सड़क परिवहन के बाद भी ट्रेनों में इतनी भीड़ का होना एक समस्या बन गयी है, रेलवे को ऐसी समस्या के लिए त्योहारों पर विशेष सुविधाए करनी पड़ेगी.

छतरपुर में पुलिस आरक्षक की गोली मारकर हत्या

कपड़े की दुकान में भीषण आग से मची अफरा-तफरी

बेटी बचाने का रायगढ़ जिले में शुरू हुआ नया रिवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -