दर्दनाक: बारात लेकर लूट रही बस कंटेनर से टकराई, एक की मौत अन्य घायल
दर्दनाक: बारात लेकर लूट रही बस कंटेनर से टकराई, एक की मौत अन्य घायल
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में दर्दनाक सड़क दुर्घटना भी हुई है। रायगढ़ के खोपौली में एक निजी बस और कंटेनर की भिडंत में 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है और कम से कम 10 यात्री जख्मी हो चुके है। कहा जा रहा है कि बस एक शादी समारोह से वापस लौट रही थी तब यह दुर्घटना हुई है। पुलिस ने हादसे की जानकरी देते हुए कहा है कि बस एक शादी समारोह से वापस लौट रही थी। इस बस में 35 यात्री सवार थे। इसमें से कम से कम 10 यात्री जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बस ड्राइवर की इस हादसे में मौत हो चुकी है। 

कल मध्य प्रदेश में भी हुआ था सड़क हादसा: मध्य प्रदेश में भी कल एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई। इस  दुर्घटना में 4 लोगों ने अपनी जान से हाथ दिया। जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा जिले में एक डंपर ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। 

अधिकारियों ने कहा है कि यह हादसा शनिवार देर रात छिंदवाड़ा शहर के पास चंदनगांव में हुआ और घायलों में से एक की हालत नाजुक है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजीव उइके ने कहा कि डंपर ट्रक ने दो मोटरसाइकिल और एक पैदलयात्री को टक्कर मार दी और फिर सड़क के डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने अस्पताल में उपचार के बीच दम तोड़ दिया। 

प्रधानाचार्य/प्राचार्य योजना बैठक के द्वितीय दिवस पर बोले महामंत्री भटनागर

आज से मध्यप्रदेश विधान सभा का शीतकालीन सत्र होगा शुरू

'आतंकवाद में 168 फीसदी की कमी आई है ', प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अनुराग ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -