आज से मध्यप्रदेश विधान सभा का शीतकालीन सत्र होगा शुरू
आज से मध्यप्रदेश विधान सभा का शीतकालीन सत्र होगा शुरू
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र सोमवार से प्रारंभ होकर शुक्रवार 23 दिसंबर 2022 तक चलेगा। इस पांच दिवसीय सत्र में सदन की पांच बैठक होंगी। कई मुद्दों को लेकर इस बार विधानसभा में चर्चा होगी। संजय शुक्ला विधानसभा के इस सत्र में भाजपा से कड़े सवाल पूछ सकते है। मध्यप्रदेश के इंदौर में श्री कृष्णा वाटिका कॉलोनी में 700 मकानों पर हो रही कारवाही को लेकर कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला विधानसभा में भाजपा को घेरने की कोशिश कर सकते है।  

विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह के अनुसार शीतकालीन सत्र की अधिसूचना जारी होने के दिनांक से अब तक विधानसभा सचिवालय में तारांकित प्रश्न 858 एवम् आतरांकित प्रश्न 774, कुल 1632 प्रश्नों की सूचना प्राप्त हुई है, जबकि ध्यानाकर्षण की 211, स्थगन प्रस्ताव की 5, अशासकीय संकल्प की 16, शून्यकाल की 67 सूचनाएं प्राप्त हुई हैं। 04 विधेयक भी विधानसभा सचिवालय को प्राप्त हुए हैं। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की पंचदश विधानसभा का यह त्रयोदश सत्र होगा।

अगले साल मध्यप्रदेश में चुनाव होना है। चुनाव से पहले मध्यप्रदेश विधानसभा का यह शीतकालीन सत्र अहम होगा। विधानसभा के इस सत्र में भाजपा और कांग्रेस कई मुद्दों को लेकर आमने सामने हो सकती है। देखना होगा की कांगेस की तरफ से इस सत्र में किन अहम मुद्दों को उठाने की कोशिश की जाती है।

आउटसोर्स कर्मचारी से कमलनाथ ने की मुलाकात, ठेके की परंपरा को बताया गलत

मध्यप्रदेश में आने वाले चुनाव को लेकर भाजपा ने की बैठकएमटीएच अस्पताल में व्यवस्थाएं हो रही बेहाल

पति ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत, नौकरी बनी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -