नासिक-पुणे हाईवे पर दुखद हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, एक घायल
नासिक-पुणे हाईवे पर दुखद हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, एक घायल
Share:

मुंबई: आज सोमवार (18 दिसंबर) सुबह एक दुखद घटना में, महाराष्ट्र के अहमदनगर में नासिक-पुणे राजमार्ग पर एक घातक टक्कर में एक बच्चे सहित चार लोगों की जान चली गई। यह दुर्घटना तब हुई जब एक तेज़ रफ़्तार मालवाहक ट्रक एक कार से टकरा गया, जिसके बाद वह पलट गया और वाहन अपने नीचे कुचल गया। कार में सवार एक यात्री को गंभीर चोटें आईं। पीड़ितों की पहचान ओजस्वी धनखड़ (2), आशा सुनील धनखड़ (42), सुनील धनखड़ (65) और अभय सुरेश विशाल (48) के रूप में हुई। 

टक्कर में एक अन्य यात्री अस्मिता अभय विशाल को गंभीर चोटें आईं। मृतक यात्री अकोले तालुक के रहने वाले थे। कथित तौर पर लोहे के पाइप ले जा रहे मालवाहक ट्रक में टक्कर हुई, जिससे वह पलट गया। टक्कर से कार में सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद, लोहे के पाइप राजमार्ग पर फैल गए, जिससे रुकावट पैदा हुई और बाद में यातायात जाम हो गया। स्थानीय अधिकारियों और पुलिस ने घटनास्थल पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सड़क को साफ करने और बिखरे हुए लोहे के पाइपों के कारण उत्पन्न यातायात की भीड़ को प्रबंधित करने का काम किया। घायल यात्री की पहचान अस्मिता अभय विशाल के रूप में की गई, और वह वर्तमान में अपनी गंभीर चोटों के लिए चिकित्सा सहायता प्राप्त कर रही है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना सड़क सुरक्षा के महत्व और ऐसी दुखद दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता की याद दिलाती है। अधिकारियों ने टक्कर के बाद की स्थिति से निपटने और प्रभावित राजमार्ग पर सामान्य स्थिति बहाल करने के अपने प्रयास जारी रखे हैं।

'कमलनाथ हमारे नेता, उनके और दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में आगे बढ़ेगी पार्टी..', MP कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बोले जीतू पटवारी

मथुरा की धरती उगलेगी सच, खुलेंगे 'श्रीकृष्ण जन्मभूमि' से जुड़े प्राचीन राज़, सर्वे पर हाई कोर्ट का फैसला आज

'हत्या करने के बाद काटा गुप्तांग, जीभ निकाली और...', BJP नेता के ‘पुजारी’ भाई की हुई निर्मम हत्या, शव देख काँप उठी लोगों की रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -