उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी कार, 2 की मौत, 8 घायल
उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी कार, 2 की मौत, 8 घायल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले के गाजा उप-जिले में स्थित डुवाकोटी गांव में एक दुर्भाग्यपूर्ण दिन, एक भयानक दुर्घटना सामने आई जब एक कार नियंत्रण खो बैठी और खाई में गिर गई। इस घटना में दो लोगों की दुखद मृत्यु हो गई, जबकि आठ अन्य यात्रियों को अलग-अलग चोटें आईं। कुल दस व्यक्तियों को ले जा रहा वाहन, एक अनिश्चित स्थिति में फंस गया जिसके कारण यह विनाशकारी परिणाम हुआ।

दुर्घटना की खबर मिलने पर, राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) और स्थानीय पुलिस सहित त्वरित प्रतिक्रिया दल घटनास्थल पर पहुंचे। उनकी तत्काल प्राथमिकता बचाव प्रयासों में सहायता और सहयोग प्रदान करना था। एकजुटता दिखाने के लिए, स्थानीय निवासियों ने अधिकारियों के साथ मिलकर खड़ी खाई से मृतकों के शवों को निकालने के लिए संसाधनों और जनशक्ति को एकजुट किया।

अराजकता और तात्कालिकता के बीच, घायल व्यक्तियों पर तुरंत ध्यान दिया गया और उन्हें तत्काल उपचार के लिए निकटतम चिकित्सा सुविधा तक पहुंचाने का प्रयास किया गया। जिला आपदा अधिकारी ब्रिजेश भट्ट ने पुष्टि की कि आठ घायल व्यक्तियों को तुरंत चिकित्सा के लिए गाजा अस्पताल ले जाया गया, जो इस दुखद दुर्घटना के बाद के समाधान के लिए किए गए सहयोगात्मक प्रयासों को रेखांकित करता है।

गुजरात: AC में हुआ ब्लास्ट तो घर में भड़की आग, एक ही परिवार के चार लोगों की दुखद मौत

महाराष्ट्र के भिवंडी इलाके में गोदाम में लगी भीषण आग

'कांग्रेस ने श्रीलंका को दे दिया कच्चातीवू द्वीप..', पीएम मोदी ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -