गुजरात: AC में हुआ ब्लास्ट तो घर में भड़की आग, एक ही परिवार के चार लोगों की दुखद मौत
गुजरात: AC में हुआ ब्लास्ट तो घर में भड़की आग, एक ही परिवार के चार लोगों की दुखद मौत
Share:

सूरत: गुजरात की देवभूमि, जिसे द्वारका जिले के नाम से भी जाना जाता है, में एक दुखद घटना सामने आई, जब रविवार को एक घर में आग लगने से एक बच्चे सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों की दम घुटने से मौत हो गई। एरिया पुलिस इंस्पेक्टर टीसी पटेल के मुताबिक, द्वारका शहर के आदित्य रोड स्थित एक आवास की पहली मंजिल पर सुबह करीब साढ़े तीन बजे आग लग गई। दुखद बात यह है कि घटना के वक्त पूरा परिवार सो रहा था।

दुर्भाग्य से, परिवार के सदस्य परिसर से भागने में असमर्थ रहे क्योंकि आग लगने के कारण बिजली गुल हो गई, जिससे वे अस्त-व्यस्त हो गए और बाहर निकलने का रास्ता ढूंढने में असमर्थ हो गए। आग लगने की सूचना मिलने पर, अग्निशमन कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और घर की पहली मंजिल पर एक दंपति, उनकी 8 महीने की बेटी और उस व्यक्ति की मां को बेहोश पाया। उन्हें बचाने के प्रयासों के बावजूद, सरकारी अस्पताल पहुंचने पर सभी चार व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, भूतल पर सो रही मृतक की दादी सुरक्षित बच निकलने में सफल रहीं।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आग घर के भीतर एक एयर कंडीशनर (एसी) से लगी, जो ज़्यादा गरम हो गया और बाद में फट गया। आग लगने का सटीक कारण जानने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों को बुलाया गया है। पीड़ितों की पहचान पवन उपाध्याय (39), उनकी पत्नी तिथि (29), उनकी बेटी ध्याना और पवन की मां भवानीबेन के रूप में की गई है।

'कांग्रेस ने श्रीलंका को दे दिया कच्चातीवू द्वीप..', पीएम मोदी ने साधा निशाना

तेलंगाना: कांग्रेस में शामिल हुए BRS विधायक कदियाम श्रीहरि और उनकी बेटी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -