यूपी में दुखद हादसा, एम्बुलेंस से घर ला रहे थे पिता का शव, अज्ञात वाहन ने मार दी टक्कर, 4 परिजनों की मौत
यूपी में दुखद हादसा, एम्बुलेंस से घर ला रहे थे पिता का शव, अज्ञात वाहन ने मार दी टक्कर, 4 परिजनों की मौत
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है।  पुलिस ने बताया कि, जिस एम्बुलेंस से एक परिवार के मुखिया का शव घर लाया जा रहा था, उसे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। शुक्रवार तड़के हुए इस हादसे में उस परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुरवा कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिल्लेश्वर मंदिर के पास हुई इस घटना में परिवार का एक अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

क्षेत्राधिकारी (CO) दीपक सिंह ने बताया कि यहां मौरावां निवासी धनीराम सविता (73) की इलाज के दौरान कानपुर के हैलट अस्पताल में मौत हो गई और उनके परिवार के लोग उनके शव को एम्बुलेंस से घर ला रहे थे। घर जाते समय एम्बुलेंस को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि धनीराम सविता की पत्नी प्रेमा (70) और बेटियां मंजुला (45), अंजलि (40) और रूबी (30) की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरी बेटी सुधा गंभीर रूप से घायल हो गई।

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए उन्नाव भेज दिया गया है और सुधा का कानपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। एम्बुलेंस चालक सुरक्षित है लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। सिंह ने कहा, उसकी तलाश की जा रही है और दुर्घटना के पीछे का कारण जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पीड़ित परिवार के सदस्यों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्होंने तेज आवाज सुनी और क्षतिग्रस्त एम्बुलेंस को खोजने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। इसके तुरंत बाद, उन्होंने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने कहा कि एम्बुलेंस में बैठे लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे, लेकिन जब तक पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला, उनमें से चार की मौत हो गई।

केरल के आयुर्वेदिक संस्थान में घुटनों का इलाज करवा रहे राहुल गांधी, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हुई थी समस्या

'कोई बिजली मांगता है तो उसको गोलियों से भुनवाते हैं', CM नीतीश पर गिरिराज सिंह ने बोला हमला

महाराष्ट्र में बाढ़ जनित हादसों में 101 लोगों की मौत, 13 लापता, भारी बारिश से अब भी राहत के आसार नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -