'कोई बिजली मांगता है तो उसको गोलियों से भुनवाते हैं', CM नीतीश पर गिरिराज सिंह ने बोला हमला
'कोई बिजली मांगता है तो उसको गोलियों से भुनवाते हैं', CM नीतीश पर गिरिराज सिंह ने बोला हमला
Share:

बेगूसराय: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू धृतराष्ट्र की भूमिका में हैं। शिक्षक को लाठी से पिटवाते हैं। कोई बिजली मांगता है तो उसको गोलियों से भुनवाते हैं। कोई अनुसूचित समाज की बेटी अपना हक़ मांगती है तो उसे निर्वस्त्र कर अपमानित किया जाता है।

आपको बता दें कि बिहार के बेगूसराय में नाबालिग दलित बच्ची के साथ बलात्कार एवं फिर निर्वस्त्र कर पिटाई के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। घटना सामने आने के पश्चात् पिछले दिनों बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा पीड़ित के गांव पहुंचे तथा लोगों से मुलाकात की थी। गांव का दौरा करने के बाद उन्होंने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था। विजय सिन्हा ने कहा था कि सीएम हस्तिनापुर के धृतराष्ट्र बनकर दुर्योधन को सत्ता सौंपने की बात कहते हैं। उन्होंने कहा था, 'बिहार में बच्चियों को नग्न कर पिटाई का वीडियो वायरल किया जा रहा है लेकिन पुलिस इस मामले में अब तक ठोस कार्रवाई नहीं की है तथा लीपापोती का प्रयास कर रही है।'

विजय सिन्हा ने कहा, 'सीएम एवं डिप्टी सीएम को थोड़ी भी शर्म बची है तो इस मामले में इस्तीफा दे दें'। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के लिए समझौता कर रहे हैं, अपराध और भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात बेमानी हो गई है क्योंकि दुर्योधन को हस्तिनापुर सौंपने के लिए परेशान हैं। शरीफ लोगों का जिंदगी अपराधियों के हाथ में है जो उन्हें मौत की नींद सुला रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा था, 'अपना घर संभलता नहीं एवं देश की राजनीति करने चले हैं, शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को'। विजय सिन्हा ने कहा, प्रेम प्रसंग है या नहीं वह जांच का विषय है, मगर बच्ची को जो वीडियो वायरल हुआ है उससे बड़ा अपराध क्या हो सकता है। उन्होंने कहा कि प्रशासन इस मामले में लोगों को भटकाने का खेल बंद करे। विजय सिन्हा ने सीएम एवं डिप्टी सीएम के इस्तीफे की मांग भी की।

I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल दलों के सामने कांग्रेस को क्यों जताना पड़ा खेद ? खरगे बोले- आगे से ऐसा नहीं होगा

संसद में अगले हफ्ते पेश होगा दिल्ली सेवा विधेयक, AAP के साथ पूरा विपक्ष, क्या सरकार जुटा पाएगी समर्थन ?

'देश के नाम से INDIA हटाकर केवल भारत रखा जाए..', नरेश बंसल ने संसद में की मांग, बोले- गुलामी की मानसिकता से मुक्ति मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -