मुरैना में दुखद हादसा, करौली माता मंदिर जा रहे 17 श्रद्धालु चंबल नदी में बहे, 3 शव बरामद, 4 लापता
मुरैना में दुखद हादसा, करौली माता मंदिर जा रहे 17 श्रद्धालु चंबल नदी में बहे, 3 शव बरामद, 4 लापता
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में चम्बल नदी पार करते वक़्त 17 भक्त नदी में ही बह गए। हालांकि, इनमें से 8 लोग तो तैरकर राजस्थान की ओर बाहर निकल आए, जबकि 7 अन्य पानी में डूब गए। घटना के बाद गोताखोरों ने 3 लोगों की लाशों को पानी से बाहर निकाल लिया है। वहीं अभी 4 लोग अभी लापता बताए जा रहे हैं। घटना टेंटरा थाना क्षेत्र स्थित रायडी-राधेन घाट की है। चम्बल नदी में डूबने वाले सभी भक्त शिवपुरी जिले के रहने वाले बताए गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, शिवपुरी जिले के सिलायचौन गांव के रहने वाले कुशवाह समाज के 17 लोग पैदल-पैदल करौली माता मंदिर के दर्शन करने के लिए निकले थे। इन भक्तों में पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल थीं। आज शनिवार की सुबह भक्त मुरैना जिले के टेंटरा थाना क्षेत्र स्थित रायडी-राधेन घाट पर चम्बल नदी को पार कर रहे थे, इसी दौरान पानी के तेज बहाव में सभी लोग बहने लगे। इनमें से 8 लोग तो तैरकर नदी के दोनों घाटों पर पहुंच गए, लेकिन 7 लोग गहरे पानी में डूब गए।

स्थानीय लोगों ने फ़ौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचने के बाद गोताखोरों की टीम बुलाकर बचाव अभियान शुरू किया। लगभग 2 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद गोताखोरों ने एक महिला समेत 3 लोगों के शव पानी से बाहर निकाल लिए हैं।

'किसानों के लिए वरदान हैं मिलेट्स..,', पीएम मोदी बोले- सरकार ने इसके लिए दिन-रात काम किया

लोकेशन मिली, लेकिन फरार हो गई शाइस्ता परवीन, अब अतीक की पत्नी का पोस्टर जारी करेगी यूपी पुलिस

झारखंड में दर्दनाक हादसा, रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -