झारखंड में दर्दनाक हादसा, रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर 3 की मौत
झारखंड में दर्दनाक हादसा, रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर 3 की मौत
Share:

रांची: झारखंड के नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो जंक्शन पर शुक्रवार (17 मार्च) की रात उस समय अफरातफरी मच गई, जब रेलव ट्रैक पार कर रहे 3 लोगों की हावड़ा नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से जान चली गई. तीनों मृतकों की लाशें पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गए हैं. ट्रेन की चपेट में आने की वजह से तीनों लोगों की दर्दनाक मौत हुई. अब तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, हालांकि रेलवे पुलिस की तरफ से मृतकों की शिनाख्त के लिए जांच की जा रही है .

रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार रात 8:25 पर हावड़ा नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस अप लाइन पर गोमो से पार कर रही थी, इससे पहले 8:23 पर डाउन लाइन पर आसनसोल गोमो ईएमयू ट्रेन गोमो स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 4 पर आई थी. कुछ यात्री प्लेटफार्म क्रमांक 4 के ऊपरी छोर के रेलवे ट्रैक की ओर उतारकर ट्रैक को पार करने लगे. इसी दौरान अप लाइन प्लेटफार्म नंबर 3 से आ रही 12301 हावड़ा नई दिल्ली राजधानी ट्रेन से कटकर 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

भीषण टक्कर की वजह से मृतकों के शरीर के चिथड़े उड़ गए ,जो ट्रैक के 100 से 200 मीटर के दायरे में फैल गए थे. मृतकों के चेहरे इतनी बुरी तरीके से नष्ट हो चुके हैं कि उनकी शिनाख्त कर पाना रेलवे पुलिस प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है. हालांकि यह आशंका जताई जा रही है कि तीनों मृतक या तो गोमो या आसनसोल के निवासी हो सकते हैं , फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है.

10 हजार करोड़ का निवेश, लाखों युवाओं को रोज़गार., यूपी के मेगा टेक्सटाइल पार्क को मिली हरी झंडी

संभल: कोल्ड स्टोरेज मालिक दोनों भाई गिरफ्तार, हादसे में हुई थी 14 लोगों की मौत

अपने चचेरे भाई राहुल से ज्यादा समझदार निकले वरुण गांधी ! इस फैसले के लिए जमकर हो रही तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -