लोकेशन मिली, लेकिन फरार हो गई शाइस्ता परवीन, अब अतीक की पत्नी का पोस्टर जारी करेगी यूपी पुलिस
लोकेशन मिली, लेकिन फरार हो गई शाइस्ता परवीन, अब अतीक की पत्नी का पोस्टर जारी करेगी यूपी पुलिस
Share:

लखनऊ: बसपा विधायक राजू पल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या मामले में फंसे बाहुबली और समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं. एक ओर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे असद की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है, तो वहीं अतीक के दो बेटे कहां हैं, इसकी अभी तक कोई खबर नहीं मिल पाई है. इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश पुलिस अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के पोस्टर जारी करेगी.

यह पोस्टर शाइस्ता परवीन के हुलिए के आधार पर बनाया जाएगा. सार्वजनिक जगहों पर ये पोस्टर लगाए जाएंगे. इतना ही नहीं सोशल मीडिया भी पोस्टर जारी किए जाएंगे. बता दें कि शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम रखा है. सूत्र बताते हैं कि जल्द ही पुलिस इनामी रकम को बढ़ाकर 50 हजार कर सकती है. शाइस्ता परवीन का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. बीते शुक्रवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली थी. पुलिस ने शाइस्ता परवीन की लोकेशन का पता लगा लिया था. पुलिस ने शाइस्ता की लोकेशन कॉल डिटेल के जरिए निकाली थी. लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की एक टीम वहां से रवाना की गई थी, किन्तु अभी तक शाइस्ता परवीन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

वहीं, उमेश पाल हत्याकांड के 22 दिन बीतने के बाद भी 5-5 लाख के इनामी पांच शूटर भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. शाइस्ता परवीन की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. सूत्र बताते हैं कि शूटरों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस एक सफेदपोश की शरण में गई है. यूपी पुलिस ने पूर्वांचल के एक पूर्व बाहुबली सांसद से सहायता मांगी है. जांच एजेंसियों से संबंधित अफसरों ने पूर्व बाहुबली सांसद से संपर्क किया है.

10 हजार करोड़ का निवेश, लाखों युवाओं को रोज़गार., यूपी के मेगा टेक्सटाइल पार्क को मिली हरी झंडी

संभल: कोल्ड स्टोरेज मालिक दोनों भाई गिरफ्तार, हादसे में हुई थी 14 लोगों की मौत

अपने चचेरे भाई राहुल से ज्यादा समझदार निकले वरुण गांधी ! इस फैसले के लिए जमकर हो रही तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -