जम्मू-कश्मीर में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 25 यात्रियों की मौत
जम्मू-कश्मीर में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 25 यात्रियों की मौत
Share:

डोडा: जम्मू-कश्मीर के डोडा क्षेत्र में उस समय हंगामा मच गया, जब यात्रियों से भरी बस अचानक गहरी खाई में गिर गई तथा फिर कोहराम मच गया. जम्मू किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को एक बस चिनाब नदी की गहरी खाई में गिर गई, जिसमें कम से कम 25 व्यक्तियों की मौत हो गई और कई घायल हैं. कहा जा रहा है कि बस में 50 लोग सवार थे. फिलहाल, चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों के आंकड़े में और इजाफा हो सकता है.

पुलिस अफसरों ने बताया कि 52 सीटों वाली बस में 50 यात्री बैठे थे. यात्रियों से भरी यह बस जम्मू-कश्मीर के डोडा में बुधवार को चिनाब नदी की खाई में गिर गई. कुछ यात्रियों की जहां मौके पर मौत हो गई तो कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. चोटिल व्यक्तियों को अस्सर के प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल (पीएचसी) केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर उपचार कर रहे हैं. वरिष्ठ पुलिस अफसर घटनास्थल पर हैं तथा दुर्घटना की वजह की तहकीकात कर रहे हैं. एक अन्य अफसर ने कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने इस घटना पर दुख जताया तथा एक्स पर लिखा, ‘डोडा के अस्सर में एक दुखद बस हादसे में लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और दुर्घटना में चोटिल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. प्रभावित लोगों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए मंडलायुक्त एवं जिला प्रशासन को निर्देशित किया.’

मुंबई में मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में 'नापाक' घटना को अंजाम, पुलिस को मिली धमकी

'सबके लिए समस्या बन गई है कांग्रेस, ना आस्था का सम्मान कर सकती है, ना ही विकास', MP में बोले CM योगी

बेटे के वायरल वीडियो पर आया नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -