देवरिया में दुखद हादसा ! तेज रफ़्तार ट्रेलर ने 3 को कुचला, तीनों की मौत, ड्राइवर घायल
देवरिया में दुखद हादसा ! तेज रफ़्तार ट्रेलर ने 3 को कुचला, तीनों की मौत, ड्राइवर घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया में शुक्रवार (20 जनवरी) की सुबह-सुबह दुखद हादसा हो गया है। एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने 3 लोगों को कुचल डाला है। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। घटना में ट्रेलर चला रहा ड्राइवर भी जख्मी हो गया है। उसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

हादसा, रुद्रपुर-बरहज मार्ग पर बरांव चौराहे के नजदीक हुआ। मौके पर पुलिस अधीक्षक, SDM और CO सहित कई अधिकारी पहुंच चुके हैं। लोगों के आक्रोश के मद्देनज़र 4 थानों की पुलिस फोर्स मौके पर तैनात की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, पत्थर के बोल्डर लदा एक ट्रेलर शुक्रवार की सुबह लगभग 7:30 बजे बरहज की ओर से रुद्रपुर की तरफ जा रहा था। बराव चौराहे के नजदीक अचानक बेकाबू हुए ट्रेलर ने साइकिल से जा रहे बहसुआं के रहने वाले पारस पांडेय (उम्र 50 वर्ष) को टक्कर मार दी। इसके बाद तेज रफ्तार के साथ ट्रेलर आगे बढ़ा और शराब भठ्ठी के पास अलाव ताप रहे समोगर के रहने वाले सुनील (उम्र 45 वर्ष) और बहसुआ के रहने वाले गौरी (उम्र 65 वर्ष) को कुचल डाला। 

अंत में ट्रेलर अशोक मद्धेशिया की मकान में जा घुसा। मकान से ट्रेलर के टकराने की जोरदार आवाज सुन आसपास के लोग मौके की तरफ भागे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रेलर इतनी तेजी से टकराया की जोरदार आवाज के साथ पूरा मकान थर्रा गया। इस दौरान आग ताप रहे लोगों ने लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। हादसे में सुनील और गौरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पारस पांडेय ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना में घायल ट्रेलर चालक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

राहुल गांधी में फारूक अब्दुल्ला को दिखे आदिगुरु 'शंकराचार्य'.., जमकर की तारीफ

NSA अजित डोभाल का जन्मदिन आज, जानिए उनके जीवन से जुड़े कुछ अहम राज

गुरु गोबिंद सिंह की जयंती आज, त्याग और बलिदान से भरा रहा है जीवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -