दर्दनाक हादसा! गन्ने से लदी ट्रॉली से टकराई कार, 3 लोगों की गई जान
दर्दनाक हादसा! गन्ने से लदी ट्रॉली से टकराई कार, 3 लोगों की गई जान
Share:

रोहतक: हरियाणा के रोहतक भिवानी रोड पर लाहली गांव के समीप भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. यहां एक तेज गति कार गन्ने से भरी ट्रॉली में जाकर भीड़ गई. इस दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले का मुआयना लिया. पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI भेज दिए हैं. 

एजेंसी के मुताबिक, रोहतक भिवानी रोड पर लाहली गांव के समीप 1 कार गन्ने से भरी ट्रॉली में टकरा गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इसमें 3 व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. उसे रोहतक PGI में एडमिट कराया गया है. फिलहाल कलानौर थाना पुलिस इस मामले की तहकीकात करने में जुटी हुई है. तीनों शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI भेजे हैं. 

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने वाली पंजाब नंबर की कार कलानौर की पास से रोहतक की ओर आ रही थी. वहीं एक ट्रैक्टर-ट्रॉली गन्ने लादकर रोहतक की ओर आ रही थी. कार की गति इतनी अधिक थी कि बेकाबू होकर उसने ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी. इससे कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार 3 व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. मृतकों में विवेक नामक एक शख्स रोहतक के चुन्नीपुरा का रहने वाला है, जबकि एक शख्स पंजाब के जीरकपुर का बताया जा रहा है. तीसरे शख्स की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

लगातार कम हो रहे हैं कोरोना के मामले लेकिन मृत्यु दर में नहीं आ रही है कमी, देंखे 24 घंटों का आँकड़ा

हॉकी इंडिया ने जूनियर महिला शिविर के लिए टीम का किया एलान

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने रद्द की 750 से भी ज्यादा ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -