ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली के लिए जारी किया ड्रेस रिहर्सल

By Emmanual Massey
Jan 23 2021 04:36 PM
ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली के लिए जारी किया ड्रेस रिहर्सल

गणतंत्र दिवस परेड के लिए 23 जनवरी को फुल ड्रेस रिहर्सल के सुचारू संचालन के लिए यातायात व्यवस्था की जा रही है। इस संबंध में, दिल्ली यातायात पुलिस ने शनिवार को गणतंत्र दिवस परेड के लिए फुल ड्रेस रिहर्सल के सुचारू संचालन के लिए व्यवस्थाओं और प्रतिबंधों के बारे में एक सलाह जारी की। विजय चौक पर शनिवार सुबह 9.50 बजे परेड की रिहर्सल शुरू होगी। और नेशनल स्टेडियम के लिए आगे बढ़ेंगे।

राजपथ के साथ विजय चौक से शुरू होकर परेड अमर जवान ज्योति-इंडिया गेट-प्रिंसेस पैलेस- तिलक मार्ग रेडियल रोड से गुजरेगी, 'C'-Hexagon पर दाएं मुड़ें और फिर बाएं मुड़ें और गेट नंबर -1 से नेशनल स्टेडियम में प्रवेश करें ।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा कि परेड के मार्ग पर जाने वाली कुछ सड़कों पर यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी, और विजय चौक पर शुक्रवार शाम 6 बजे से लेकर शनिवार को पूर्वाभ्यास समाप्त होने तक किसी भी यातायात की अनुमति नहीं होगी। राजपथ चौराहों पर शुक्रवार रात 11 बजे से रफी ​​मार्ग, जनपथ और मान सिंह रोड पर क्रॉस ट्रैफिक की अनुमति होगी और शनिवार को सुबह 9.15 बजे से ट्रैफिक के लिए 'C'-Hexagon-India गेट बंद रहेगा।

सिंघु बॉर्डर पर एक और अन्नदाता ने की ख़ुदकुशी, कई दिन से आंदोलन में थे मौजूद

फोर्स मोटर्स कर रहा है भारतीय बाजार में नई गोरखा एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी

देशभर में बर्ड फ्लू ने पसारे पाँव, राजस्थान में 6290 परिंदों की मौत