फोर्स मोटर्स कर रहा है भारतीय बाजार में नई गोरखा एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी
फोर्स मोटर्स कर रहा है भारतीय बाजार में नई गोरखा एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी
Share:

अग्रणी ऑटोमेकर फोर्स मोटर्स भारतीय बाजार में नई गोरखा एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एसयूवी के मॉडल को ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित किया गया था और उसी साल आने की उम्मीद थी, हालांकि, कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। यह नए महिंद्रा थार को प्रतिस्पर्धा देना जारी रखेगा।

फोर्स मोटर्स ने अब इस वर्ष के अंत में अपने परिचय से पहले सार्वजनिक सड़कों पर एसयूवी का परीक्षण फिर से शुरू कर दिया है। नई जासूसी छवियां सामने आई हैं जो अपने बाहरी हिस्सों के साथ-साथ अंदरूनी हिस्सों पर भी दृश्य दिखाती हैं। यह मॉडल गोरखा बीएस 6 एसयूवी का एक्सेस वर्जन है। द सेकेंड-जीन फोर्स में गोरखा नए हेडलैम्प्स और इंटीग्रेटेड सर्कुलर डीआरएल की तरह फ्रेश और मॉडर्न बिट्स को स्पोर्ट करेगी, एक सेंट्रली कंपनी लोगो के साथ सिंगल-स्लैट ग्रिल, स्किड प्लेट, नए फॉग लाइट्स और अलॉय व्हील्स के साथ बम्पर ट्वीक किए गए। यह नई खड़ी स्टैक्ड टेल-लाइट, एक उच्च-माउंटेड एलईडी स्टॉप लैंप, और रियर डोर-माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ आएगा।

एसयूवी एक अद्यतन बीएस 6-अनुपालन 89 बीएचपी, 2.6-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा। ट्रांसमिशन राय में एक मानक पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स शामिल होगा। पहले की तरह 4x4 को भी मानक के रूप में पेश किया जाएगा।

88 वर्षों बाद बदला गया संभाजी बीड़ी का नाम, आंदोलन के बाद लिया गया फैसला

टीम इंडिया के लिए आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, इन 6 खिलाड़ियों को तोहफे में देंगे गाड़ी

अब महज 859 रुपए में लीजिए हवाई सफर का आनंद, Indigo लेकर आई धमाकेदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -