ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई अविका गौर
ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई अविका गौर
Share:

टीवी के चर्चित शो 'बालिका वधु' में आनंदी की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि अविका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी अविका कई बार अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है. ख़ास बात यह है कि अविका की इन तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी पसंद करते है.

शायद ही कोई जानता होगा कि घर-घर में पहचाने जाने वाली अविका ने महज 11 साल की उम्र से ही अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी. अविका न सिर्फ टीवी की दुनिया में जानी जाती है बल्कि वह आज के समय में टॉलीवुड की फुल-टाइम एक्ट्रेस है. बता दे कि अविका ने 2013 में Uyyala Jampala से तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद वे तेलुगु की Lakshmi Raave Maa Intiki, Cinema Choopistha Mava Thanu Nenu कन्नड़ की Care of Footpath 2 में नजर आईं.

इसके अलावा  अविका बॉलीवुड की फिल्मों 'मॉर्निंग वॉक', 'पाठशाला' 'तेज' में भी काम कर चुकी हैं. अविका ने टीवी सीरियल 'ससुराम सिमर का' से भी खूब सुर्खियां लूटी है. इस सीरियल के जरिये उन्हें बेहद सफलता हासिल हुई और आज के समय में उन्हें हर कोई पहचानता है.

ये भी पढ़े

'102 नॉट आउट' में इस टीवी एक्टर के अभिनय को बिग बी ने सराहा

सामने आया टीवी की 'गोपी बहू' का खूबसूरत अंदाज़

श्वेता भट्टाचार्य के अलावा इन टीवी एक्ट्रेस ने भी बोल्ड सीन के लिए किया मना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -