सामने आया टीवी की 'गोपी बहू' का खूबसूरत अंदाज़
सामने आया टीवी की 'गोपी बहू' का खूबसूरत अंदाज़
Share:

टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के किरदार के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी हैं अभिनेत्री जिया मानेक इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में जिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में जिया बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं वहीं उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं.

बता दे कि टीवी का सबसे चर्चित और दर्शको का पसंदीदा शो 'साथ निभाना साथिया' में जिया गोपी बहू की भूमिका में दिखाई देती थी. इस सीरियल में उन्हें बहुत ही सीधी सादी और संस्कारी बहू के किरदार में दिखाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. ख़ास बात यह हैं कि इस शो के जरिये जिया रातो रात स्टार बन गयी थी. उन्हें इस किरदार में दर्शको ने खूब पसंद किया था. लेकिन कुछ दिनों बाद ही जिया ने शो को अलविदा कह दिया था.

इसके बाद शो में मशहूर एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचर्या को लिया गया. बता दे कि जिया मानेक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस शो के अलावा भी जिया कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने सब टीवी के धारावाहिक 'जीनी और जूजू' में जीनी नामक मुख्य भूमिका में काम किया हैं.

ये भी पढ़े

सेल्फी में अपने हॉट क्लीवेज एक्सपोज़ कर रही ये पाकिस्तानी मॉडल

दंगल गर्ल सान्या ने शेयर की अपनी हॉटनेस भरी तस्वीरें

तो क्या शादी के बाद ग्लैमर दुनिया से दूरी बना लेगी सोनम कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -