'102 नॉट आउट' में इस टीवी एक्टर के अभिनय को बिग बी ने सराहा

टीवी के जाने माने अभिनेता जिमित त्रिवेदी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि जिमित टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'एक दूसरे से करते है प्यार हम' के जरिये मिली. इस शो के अलावा भी जिमित ने कई सीरियल में काम किया है.

अब जल्द ही वह बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. वहीं बिग ने जिमित के काम को काफी सराहा है. उन्होंने कहा कि 'जिमित के साथ एक्टिंग करना बेहद शानदार है, उनकी सफलता की स्टोरी लाजवाब है. अगर आप मेरे काम की सराहना करते हैं तो इसका श्रेय मेरे सहकलाकारों को भी जाता है, हमारा प्रदर्शन उनके प्रदर्शन का रिफलेक्शन है.

इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के एक व्यक्ति के किरदार में हैं, जबकि कपूर उनके 75 साल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म 4 मई को रिलीज होने जा रही है जिसके चलते फिल्म के कलाकार फिल्म के प्रमोशन में बड़े ही जोरों शोरो से लगे हुए हैं. बता दे कि इस फिल्म के पहले भी जिमित बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके है. उन्होंने बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘भूलभुलैया’ में भी काम किया है. वहीं टीवी दुनिया में जिमित अपनी एक खास पहचान रखते है.

ये भी पढ़े

श्वेता भट्टाचार्य के अलावा इन टीवी एक्ट्रेस ने भी बोल्ड सीन के लिए किया मना

शादी से पहले नजर आया 'किन्नर बहु' का बेहद बोल्ड अवतार

सामने आया टीवी की 'गोपी बहू' का खूबसूरत अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -