तेलंगाना में शुरू हुआ 'The Kashmir Files' को लेकर कड़ा विवाद, थियेटर के अंदर लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे....
तेलंगाना में शुरू हुआ 'The Kashmir Files' को लेकर कड़ा विवाद, थियेटर के अंदर लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे....
Share:

तेलंगाना के आदिलाबाद जिले के नटराज थिएटर में हाल ही में र‍िलीज हुई बॉलीवुड मूवी ‘The Kashmir Files' को व‍िवाद शुरू हो गया है. दरअसल, जब मूवी की स्‍क्रीनिंग होने लगी थी, तब ‘पाकिस्‍तान ज‍िंदाबाद’ (Pakistan Zindabad) का नारा लगाने के इल्जाम में दो लोगों को पीटा गया है. इस बात की सूचना स्‍थानीय पुलि‍स ने दी है. पुलि‍स ने कहा है कि दोनों लोग स्पष्ट रूप से नशे में थे और उन्होंने कथित तौर पर ये नारे भी लगाना शुरू कर दिए. पुल‍िस जब थियेटर पहुंची, तब तक स्थिति सामान्य हो चुकी थी और पीटने वाले बदमाश भी वहां से फरार हो चुके है.

कहा जा रहा है कि थिएटर में मौजूद लोगों ने घटना की पूरी सूचना पुलिस को दी थी. फिलहाल पुलिस CCTV की फुटेज की कार्रवाई कर दोनों बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है, लेकिन दोनों का अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं आ पाया है. घटना को लेकर आद‍िलाबाद के SP उदय कुमार रेड्डी ने बोला है  कि मामले की पुष्टि की जा रही है. अभी तक किसी की ओर से भी औपचारिक शिकायत अब तक हासिल नहीं हो पाई है. ऐसा लग रहा है कि माहौल खराब करने के लिए जानबूझकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इस घटना को लेकर एक वीडियो भी जारी हुआ है, जहां देखा जा सकता है कि हॉल के अंदर नारे लगाने के कारण से मारपीट हुई.

ममता बनर्जी ने फिल्म को लेकर उठाया था सवाल: मूवी को मिल रही लोकप्रियता को देखते हुए कई राज्यों में इसे टैक्स-फ्री भी किया जा चुका है. हालांकि बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने साफ तौर पर बोल दिया है कि सूबे में फिल्म को टैक्स-फ्री नहीं किया  जाना चाहिए. सीएम ने कहा था कि किसी को भी सिनेमा हॉल में जाकर फिल्म देखने की भी कोई आवश्यकता नहीं है. ऐसी फिल्में जानबूझकर बनाई गई हैं, ताकि नफरत फैले और हिंसा हो. उन्होंने कहा कि यह बनावटी कहानी है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

 

हिट ही नहीं बल्कि सुरहित हुई 12 करोड़ में बनी 'The Kashmir Files', 9वे दिन की इतने करोड़ की कमाई

बेटे को कहा शराब छोड़ दो तो कर ली आत्महत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

पिंक बालों में नजर आए अमिताभ, शूट करने जा रहे नयी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -