बेटे को कहा शराब छोड़ दो तो कर ली आत्महत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
बेटे को कहा शराब छोड़ दो तो कर ली आत्महत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

होली के सेलिब्रेशन के बीच एक दुखभरी खबर आई थी जो तोरबाज’ (Torbaaz) निर्देशक गिरीश मलिक को लेकर थी। जी दरअसल उनका बेटा मनन (Manan) अब इस दुनिया में नहीं है। कहा जा रहा था मनन होली खेलने घर से बाहर गया था और जब घर आया तो कुछ ही देर बाद इस तरह की घटना सामने आई। अब पुलिस से इस बात की पुष्टि की है कि ‘तोरबाज’ के निर्देशक गिरीश मलिक के बेटे मनन ने मुंबई के अंधेरी इलाके में ओबेरॉय स्प्रिंग्स बिल्डिंग में अपने 5वीं मंजिल के फ्लैट से छलांग लगा दी। जी हाँ और ये आत्महत्या का मामला था। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ अस्पताल में आज उनका पोस्टमॉर्टम किया गया और दिल्ली में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जैसा कि बीते कल रिपोर्ट बताया गया था कि, मनन महज 18 साल के थे न कि 17 साल के। हमें ये भी पता चला है कि दिल्ली जाने का फैसला इस तथ्य से उपजा है कि मिस्टर और मिसेज गिरीश मलिक के संबंधित परिवारों का एक बड़ा हिस्सा वहां रहता है। एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए, कुछ मिनट पहले, अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत बंसोडे ने कहा कि, “मनन होली खेलने के बाद कुछ ड्रिंक पीकर घर आया था। हालांकि, वो घर पर भी पीता रहा है। उसके पिता के पास एक या दो वर्ड थे उसके साथ उसे पीने के लिए नहीं कहा लेकिन उसने नहीं सुना। वो आक्रामक रूप से उत्तेजित हो गया, खिड़की तोड़ दी और बाहर निकल गया।”

इसी के साथ इंस्पेक्टर बंसोडे ने आगे कहा कि, ''इससे पहले मनन अपनी मां के साथ भी आक्रामक हो गया था। वो जब भी शराब पीते थे तो अक्सर खुद पर काबू नहीं रख पाते थे। जाहिर है, मनन कूद गया जब उसके पिता अपने कमरे में चले गए और मां पास में नहीं थी, शायद रसोई में। ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना कल, देर दोपहर की है। मनन को उनके घर के सबसे नजदीक कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें रिवाइव नहीं कर सके।''

पिंक बालों में नजर आए अमिताभ, शूट करने जा रहे नयी फिल्म

परिवार संग डिनर डेट पर गए विकैट, तस्वीरें-वीडियो देख ख़ुशी से झूमे फैंस

द कश्मीर फाइल्स देख रो पड़ी अनुपम खेर की माँ, कहा- 'यही करा है इन्होंने हमारे साथ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -