हिट ही नहीं बल्कि सुरहित हुई 12 करोड़ में बनी 'The Kashmir Files', 9वे दिन की इतने करोड़ की कमाई
हिट ही नहीं बल्कि सुरहित हुई 12 करोड़ में बनी 'The Kashmir Files', 9वे दिन की इतने करोड़ की कमाई
Share:

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म, 'द कश्मीर फाइल्स' को बहुत प्यार मिल रहा है और अब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अकल्पनीय प्रदर्शन किया है! जी दरअसल फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आप सभी को बता दें कि प्रभास की राधे श्याम और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बड़ी रिलीज़ ने इसे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया और फिल्म ने धमाकेदार कमाई की। आज छठवें दिन, फिल्म ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है।

आप सभी को बता दें कि 11 मार्च को रिलीज़ हुई 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान हुए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर आधारित है। जी हाँ और फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं। ऐसे में अब तक मिली जानकारी के तहत द कश्मीर फाइल्स ने पांचवें दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रुपये कमाए थे और आज छठे दिन 19.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसका मतलब है अब फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 79.50 करोड़ रुपये तक हुआ।
 
होली के दिन बम्पर किया कलेक्शन: वहीं हम बात करें बाकी दिन की कमाई की  तो छठे दिन 19.05 करोड़ रुपये और सांतवे दिन लगभग 18.05 करोड़ रुपये बिजनेस इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है. 8वें दिन के बारें में बात की जाए तो अभी ट्रेड एनालिस्ट की तरफ से फाइनल रिपोर्ट सामने नहीं आई है. लेकिन अनुमान लगाए जा रहे हैं कि होली के दिन 'द कश्मीर फाइल्स' ने 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. अगर ऐसा है तो मूवी ने आठ दिनों में 116 करोड़ रुपये के आंकड़े को भी तोड़ दिया है. माना यह भी जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में ये फिल्म 125 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है. 

ब्लॉकबस्टर हिट है ‘The Kashmir Files’!: कई रिपोर्ट्स से पता चला है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स ब्लॉकबस्टर हिट साबित होने वाली है. शनिवार को फिल्म ने 24 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. शनिवार को ‘एक्सट्रा ऑडिनरी शनिवार’ बोला गया था. ऐसे में यह भी बोला  जा रहा है कि 9वे दिन फिल्म ने कुल 150 करोड़ जुटा चुकी है. बता दें, दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 19 करोड़ 15 लाख रुपए का कारोबार किया था. बीते सप्ताह की कमाई मिला कर ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म ने टोटल 116 करोड़ 45 लाख रुपए जुटा लिए थे. हालांकि बाद में अपडेट सामने आया कि फिल्मने 119 करोड़ पार कर लिए थे.

बेटे को कहा शराब छोड़ दो तो कर ली आत्महत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

पिंक बालों में नजर आए अमिताभ, शूट करने जा रहे नयी फिल्म

परिवार संग डिनर डेट पर गए विकैट, तस्वीरें-वीडियो देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -