पिंक बालों में नजर आए अमिताभ, शूट करने जा रहे नयी फिल्म
पिंक बालों में नजर आए अमिताभ, शूट करने जा रहे नयी फिल्म
Share:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बेहतरीन अभिनेता है और उनके करोड़ो चाहने वाले हैं। अमिताभ उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जी हाँ और वह अपनी लाइफ के हर मोमेंट को सोशल मीडिया के जरिए फैंस से शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें बिग बी पर होली का रंग चढ़ा हुआ नजर आ रहा है।

जी दरअसल, उन्होंने प्राइवेट जेट से अपनी फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इस फोटो में उनके आगे से बाल पिंक कलर के नजर आ रहे हैं। वहीं अपनी इस फोटो को शेयर कर बिग बी ने कैप्शन में लिखा है, 'ट्रैवल और पिंक कलर। नया दिन, नई फिल्म।' आप सभी को बता दें कि इस बारे में बिग बी ने अपने ब्लॉग में डिटेल में बताया कि वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह अपनी नई फिल्म के लिए अपने लुक को शेयर करना चाहते हैं, लेकिन वह मजाक और ट्रोल होने के डर से उसे शेयर नहीं कर पा रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि अपने बालों को लेकर बिग बी ने बताया कि वो रेड कलर के हो गए थे और धोने के बाद अब वो पिंक कलर के हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि रविवार को उन्हें सुबह-सुबह कॉल आया और सेट पर बुलाया गया। वहां जाकर उन्हें कास्ट और क्रयू से मिलना है। आप सभी को बता दें कि अमिताभ कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। इस लिस्ट में झुंड, रनवे 34 और गुडबाय शामिल है।

रेस्तरां के वॉशरूम में लड़की के साथ हुआ रेप, इंचार्ज ही निकला हैवान

श्रीलंका में गहराया आर्थिक संकट, पेपर खरीदने के लिए पैसे नहीं

महिला ने अस्पताल से की नवजात की चोरी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -