Total Dhamaal Collection : 100 करोड़ में शामिल हुई धमाल, अभी और हो सकती है कमाई

बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टरर फिल्म 'टोटल धमाल' की कॉमेडी सबको खूब हंसा रही है. इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. यही कारण है कि फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, रिलीज के बाद पहला हफ्ता फिल्म के लिए बेहतरीन साबित हुआ है. वही फिल्म को आने वाले वीकेंड का फायदा भी मिलेगा. वहीं अगर बात की जाए कलेक्शन की तो छठे दिन फिल्म ने 6 करोड़ की कमाई कर डाली है. इसके बाद हम आपको बताने जा रहे हैं कि अब तक फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है.

आपको बता दें, फिल्म ने 7 दिन में 100 करोड़ के आस पास की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई का ग्रैंड टोटल 94.04 करोड़ बन रहा है. इन आंकड़ों को देखने के बाद हम अंदाजा लगा रहे है कि, कल तक यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में धांसू एंट्री मार ही लेगी. इसकी कमाई के बारे में हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किया है. उनके अनुसार भी फिल्म बजट निकाल चुकी है और 100 करोड़ करने को तैयार है.

यहां देखने वाली बात यह है कि, आज कार्तिक आर्यन की 'लुका-छुपी'और सुशांत सिंह राजपूत की 'सोनचिड़िया' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. इन दोनों फिल्मों की रिलीज की वजह से फिल्म 'टोटल धमाल' की कमाई कर असर पड़ सकता है. ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि, क्या टोटल धमाल का उत्साह लोगों में लगातार बना रहेगा या नहीं.

इस साल होने वाला है साउथ के सुपरस्टार का सबसे बड़ा क्लैश होने, होंगी ये फिल्में ये रिलीज़

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है 'टोटल धमाल'

Total Dhamaal Collection : बजट निकालने में दो कदम दूर है मल्टीस्टारर फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -