Total Dhamaal Collection : बजट निकालने में दो कदम दूर है मल्टीस्टारर फिल्म

हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म एक हफ्ते में 100 करोड़ के पार पहुँचती हुई दिखाई दे रही है. ये भी कहा जा सकता है कि कलेक्शन के नाम पर ये फिल्म रणवीर सिंह की गली बॉय को भी टक्कर दे सकती है. तो अब तक कितनी कमाई कर ली है हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. इस फिल्म की कमाई से आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फिल्म आप देखने जा सकते हैं या नहीं.  

मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' की धमाकेदार शुरुआत की है. वीकेंड पर फिल्म ने उम्मीद से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है. ये फिल्म 100 करोड़ के करीब तो लगभग पहुँच ही गई है और अभी भी इस फिल्म के पास दो दिन हैं और उसमें भी ये अच्छा ख़ासा कमा सकती है.  फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, अरशद वारसी और जावेद जाफरी की मुख्य भूमिका में हैं. इसके कलेक्शन की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है. अब तक फिल्म ने 88 करोड़ कमा लिए हैं. 

तरण के ट्वीट के अनुसार पहले दिन शुक्रवार को 16.50 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़ और रविवार को 25.50 करोड़ का कुल बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म ने 62.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं इसके भी आगे बढ़ चुकी है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने सोमवार को 9.85 करोड़ की कमाई की है और बुधवार को 7.05 cr. हो गया है इसी के साथ फिल्म ने कुल  88.05 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म का बजट करीब 90 से 100 करोड़ बताया जा रहा है. ऐसे में यह फिल्म अभी बजट निकालने में अब भी दूर है. 

Box office collection : अब भी बॉक्सऑफिस पर जारी है 'टोटल धमाल'

बॉक्सऑफिस पर लगातार जारी है गली ब्वाय का शानदार प्रदर्शन

Total Dhamaal Collection : विदेश में फिल्म ने मचाया धमाल, 4 दिन में इतना हुआ कलेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -