इस साल होने वाला है साउथ के सुपरस्टार का सबसे बड़ा क्लैश होने, होंगी ये फिल्में ये रिलीज़

साल 2019 में भी कई बड़ी फिल्में एक दूसरे से टकरा सकती हैं. ऐसे मोके कई बार आते हैं जब बड़ी बड़ी फिल्में क्लैश हो जाती हैं. ऐसे में फैंस के लिए परेशानी हो जाती है कि वह कौनसी फिल्म पहले देखें. आने वाले समय में  भी ऐसा ही कुछ होने वाला है. यहां हम बात कर रहे हैं साउथ के दो बड़े स्टार की फिल्म के बारे में, जो बॉक्स ऑफिस पर क्लैश  हो सकती हैं. आइये जानते हैं उन फिल्मों के बारे में.
 
खबरों की मानें तो साउथ के सुपर एक्टर चिरंजीवी अपनी नई बिग बजट फिल्म 'सई रा नरसिम्हा' को अगस्त में रिलीज करने की सोच रहे हैं, वहीं बाहुबली एक्टर अपनी मेगा बजट फिल्म 'साहो' रिलीज कर रहे हैं. फिल्म 'साहो' के निर्माताओं ने फिल्म के ऐलान के साथ ही यह बता दिया था कि उनकी फिल्म 15 अगस्त 2019 के दिन रिलीज होगी. चिरंजीवी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सई रा नरसिम्हा' की शूटिंग मार्च तक खत्म कर देंगे, जिसके बाद इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू हो जाएगा और अगस्त में इसे रिलीज कर दिया जाएगा. ऐसा ही कुछ सोचा जा रहा है. लेकिन साउथ के फैंस के लिए ये बड़ी मुश्किल की बात हो जाएगी अगर ये क्लास हुआ तो. 

अगर 'साहो' और 'सई रा नरसिम्हा' बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त के मौके पर आमने-सामने होती हैं तो यह साउथ इंडस्ट्री का इस साल होने वाला सबसे बड़ा क्लैश होगा. 'सई रा नरसिम्हा' को डायरेक्टर सुरेन्द्र रेड्डी बना रहे हैं और चिरंजीवी इसमें अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की कहानी भारतीय स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी की जिंदगी पर आधारित होगी. चिरंजीवी की इस एक्शन पैक्ड फिल्म में विजय सतुपथी, किच्छा सुदीप, नयनतारा और तमन्ना जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी एक अहम किरदार होगा.

इसके अलावा बात अगर 'साहो' की करें तो यह प्रभास की मेगाबजट फिल्म है, जिसे 300 करोड़ रुपये में बनाकर तैयार किया गया है. यह एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें प्रभाष जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म में प्रभाष के साथ श्रद्धा कपूर जैसी अदाकारा भी नजर आएंगी. बिग बजट की फिल्म के लिए ये परेशानी सं सकती है. अब देखना होगा कब रिलीज़ हो रही हैं ये फिल्म.

कार्तिक आर्यन ने इस दिग्गज अभिनेता को सरेआम मारा थप्पड़

‘खानदानी शफाखाना’ में सबसे अलग किरदार में नज़र आने वाली है सोनाक्षी

पायलट अभिनंदन की वतन वापसी पर कंगना रनौत ने कह दी इतनी बड़ी बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -