100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है 'टोटल धमाल'
100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है 'टोटल धमाल'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमा मचा रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में ताबतोड़ कमाई कर रही है। शानदार ओपनिंग के बाद अब ये फिल्म 100 करोड़ के क्वब में शामिल होने को तैयार है। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार वीकेंड के अलावा भी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने भारतीय बाजारों में अब तक 81 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

प्रियंका चोपड़ा को ज्ञान बांट रही ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हो रही खूब आलोचना

अब तक इतनी हुई फिल्म की कमाई 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले दिन इस फिल्म ने 16.50 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर शानदार ओपनिंग की थी। जिसके बाद जिसके बाद शनिवार को फिल्म ने 20.40 करोड़ रुपये और रविवार को 25.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। जिसके बाद सोमवार को फिल्म ने 9.85 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी। वहीं मंगलवार को 8.75 करोड़ की कमाई कर भारतीय बजारों में फिल्म ने 81 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें कि 'नॉन हॉलिडे' पर रिलीज हुई ये फिल्म सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है।

गली बॉय के बाद एक और धमाल करने को तैयार हैं ज़ोया अख्तर

इससे पहले गोलमाल ने किया था धमाल 

जानकारी के लिए बता दें साल 2017 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म'गोलमाल अगेन' ने 87.60 करोड़ कमाए थे। जिसके बाद अब टोटल धमाल तो किसी भी छुट्टी के मौके पर रिलीज नहीं हुई है। फिर भी जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म ने 62.40 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख,अरशद वारसी, ईशा गुप्ता, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा भी अहम रोल में हैं।

करीना ने रणवीर को दी अच्छा पति बनने के टिप्स, ये है वजह

एक बार फिर एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग स्क्रीन पर नजर आएंगी आलिया भट्ट

इस फिल्म में साथ कॉमेडी करेंगे पिता-बेटी, होने वाला है धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -