न्यूज़ट्रैक पर देखिए अब तक की बड़ी ख़बरें...
न्यूज़ट्रैक पर देखिए अब तक की बड़ी ख़बरें...
Share:

तेज गति से आ रही बस ने 9 को कुचला

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर आज सुबह बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें 7 छात्रों की मौत हो गई. एक अनियंत्रित बस ने सड़क पर खड़े उन सभी छात्रों को कुचल दिया. हादसे के बाद इन सभी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. 6 छात्रों ने मौके पर दम तोड़ दिया, वहीं एक छात्र ने हॉस्पिटल में दम तोड़ा. 

यूपी में ''संईया भए कोतवाल,अब डर काहे का''- मायावती

डॉक्टर कफील खान के भाई कासिफ जमील पर जानलेवा हमला, इलाहाबाद में वकील रवि तिवारी की हत्या इन दोनों घटनाओं को लेकर मायावती ने यूपी में बढ़ते जंगलराज  के प्रमाण का जिक्र किया सोमवार को एक बयान जारी करते हुए मायावती ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार की अकर्मण्यता व इनके मंत्रियों की केवल बड़ी-बड़ी बयानबाजी और जुमलेबाजी का ही प्रमाण है कि उत्तर प्रदेश में आज हर तरफ अव्यवस्था, अराजकता व हिंसा का राज व्याप्त है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों की सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी बेमानी साबित हो रही है. जिसकी वजह से आम लोगों का जीना दूभर हो गया है.

कांग्रेस की इफ्तार पार्टी से गायब हुआ प्रणब मुखर्जी का नाम

भारत के पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस लीडर प्रणब मुखर्जी हाल ही में आरएसएस मुख्यालय पहुंचे थे, जिसके बाद देश के सियासी गलियारे में काफी हलचल पैदा हो गई थी. इसी बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस की तरफ से आयोजित की जाने वाली इफ्तार पार्टी में प्रणब मुखर्जी को आमंत्रित नहीं किया गया है. हालांकि कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में बुलाए गए मेहमानों की सूची में पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी का नाम भी शामिल नहीं है. बता दें कि इस आमंत्रण में वह सभी मेहमान शामिल है, जिन्हे इसी साल की शुरुआत में सोनिया गाँधी के रात्रि भोज में बुलाया गया था.

बिहार NDA : नीतीश ने कहा, हम लोग साथ हैं

बीजेपी NDA में फुट की खबरों का खंडन करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को किसी भी तरह के मतभेद की खबरों को सिरे से नाकारा. उन्होंने कहा गठबंधन में हम लोग साथ हैं. मीडिया और सोशल मीडिया के द्वारा भ्रामक खबर फैलायी जा रही है. बिहार में हमलोग साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं और कही कोई दिक्कत नहीं है. सीटों को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं है. चुनावी बातें चुनाव के समय देखी जाएंगी.

अमर सिंह ने अखिलेश को कहा पूंजीवादी, अवसरवादी, घटिया

यूपी में बंगला विवाद जारी है .समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बंगला खाली किया और उसे खंडहर बना कर छोड़ दिया जिसका इल्जाम एक दूसरे पर लगाया जा रहा है. राज्य संपत्ति विभाग खुद असलियत से वाकिफ नहीं है. बहरहाल अब इस काम का इल्जाम अखिलेश पर है जिस पर अमर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक विडियो संदेश जारी करके भतीजे अखिलेश यादव पर तंज नहीं सीधा ही हमला किया है.

भाजपा के दो तीन नेताओं का गुलाम है भारत- राहुल गाँधी

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की स्थिति मजबूत करने की कोशिशों में जुटे राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि, आज हिन्दुस्तान भाजपा के दो तीन नेताओं का गुलाम बन चुका है. उन्होंने कहा कि, 'भाजपा के सांसद कहते हैं कि हम लोकसभा में बैठे हैं लेकिन यहां हमारी कोई सुनता ही नहीं.'

देखें वीडियो : भारतीय बेटियों की हार पर जमकर झूम रहे थे पुरुष क्रिकेटर

महिला क्रिकेट एशिया कप का फाइनल मुकाबला कल भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया. इस मैच में लगातार 6 बार की चैंपियन भारतीय टीम का लगातार 7वीं बार चैंपियन बनने का सपना टूट गया. एशिया कप का खिताब अंततः बांग्लादेश ने पहली बार अपने नाम किया. इस ख़िताब को अपने नाम करते ही बंगलालदेश महिला टीम मैदान पर खुशी से झूम उठी. वहीं बांग्लादेश पुरुष टीम ने भी इस जीत का अनोखा जश्न मनाया. 

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी AIIMS में भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को सोमवार को एम्स में भर्ती कराया गया। 93 साल के वाजपेयी को यहां नियमित जांच के लिए लाया गया है। वाजपेयी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। और काफी समय से घर पर ही डॉक्टरों की निगरानी में हैं. भाजपा की तरफ से बयान जारी कर बताया गया कि वे नियमित जांच के लिए यहां आए हैं। उन्हें एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में रखा गया है. 

यूपी में ''संईया भए कोतवाल,अब डर काहे का''- मायावती

तेज गति से आ रही बस ने 9 को कुचला

बिहार NDA : नीतीश ने कहा, हम लोग साथ हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -