बिहार NDA : नीतीश ने कहा, हम लोग साथ हैं
बिहार NDA : नीतीश ने कहा, हम लोग साथ हैं
Share:

पटना : बीजेपी NDA में फुट की खबरों का खंडन करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को किसी भी तरह के मतभेद की खबरों को सिरे से नाकारा. उन्होंने कहा गठबंधन में हम लोग साथ हैं. मीडिया और सोशल मीडिया के द्वारा भ्रामक खबर फैलायी जा रही है. बिहार में हमलोग साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं और कही कोई दिक्कत नहीं है. सीटों को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं है. चुनावी बातें चुनाव के समय देखी जाएंगी.


मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी कानून में बदलाव का लेकर कानून विशेषज्ञों से राय ली जा रही है, लेकिन शराबबंदी कानून को समाप्त नहीं किया जाएगा. जो लोग शराब के धंधे में लगे हुए थे उन लोगों के लिए वैकल्पिक काम समेत सभी मुद्दों पर सरकार काम कर रही है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन शोषण मामले पर सीएम ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. सरकार ने स्वत: संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने सोमवार को संवाद भवन में आयोजित लोकसंवाद की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में अपने विचार व्यक्त किये 

सीएम ने कहा शराबबंदी से सरकार को कोई नुकसान नहीं हुआ है. दूसरे राज्य क्या कर रहे हैं वो जानें. उन्होंने कहा कि खैनी बहुत अच्छी चीज नहीं है. खैनी की वैकल्पिक खेती करने पर जोर दिया जाएगा. खैनी से मुक्ति के लिए सरकार अभियान चलाएगी, लेकिन तत्काल इसके लिए कुछ नहीं किया जा रहा.

नीतीश ने दी लालू को जन्मदिन की बधाई, राबड़ी ने दिया यह जवाब

किसान तंबाकू की जगह विकल्‍प सोचे- नीतीश

मोदी की हत्या की साजिश पर तेजस्वी का सुझाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -