आज की सभी बड़ी ख़बरें एक साथ न्यूज़ट्रैक पर
आज की सभी बड़ी ख़बरें एक साथ न्यूज़ट्रैक पर
Share:

दिल्ली: पीएम आवास घेराव के लिए हजारों की संख्या में केजरीवाल समर्थक रोड़ पर

दिल्ली की आम पार्टी का उपराज्यपाल के खिलाफ धरना प्रदर्शन अब सड़कों पर उतर आया है. दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में मंडी हाउस में हजारों की संख्या में केजरीवाल के समर्थक अब रोड़ पर उतरकर आंदोलन कर रहे है. केजरीवाल के इस आंदोलन की मांग है कि दिल्ली के सभी अधिकारी किसी के इशारों पर काम न करे वहीं अनिल बैजल के खिलाफ खुले इस मोर्चे को आज सातवां दिन है. 

रमजान खत्म होते ही कश्मीर में गूंजा 'भारत माता की जय', क्या है वजह ?

पाकिस्तानी गोलीबारी, आतंकवाद और पत्थरबाज से जहां इस समय पूरा कश्मीर जल रहा हैं. वहीं इन सबके बीच अब कश्मीर में भारत माता की जय के नारे भी लगने लगे हैं. हमेशा आजादी की मांग करने वाला कश्मीर अब भरता माता की जयकार से गूंज रहा हैं. कश्मीर की हवा मानो रमजान के पाक माह के ख़त्म होते ही बदली सी नजर आने लगी हैं. यहां के किश्तवाड़ा से हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं. जिसमे कई लोग आजादी से उलट नारों के बीच भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं. 

पीएम मोदी को नदीम ने दी सरेआम गोली मारने की धमकी, कहा- आकर मिल लेना...

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जितने हमारे लिए सहायक है, उतने ही कभी-कभी वे हमारे लिए मुसीबत भी बन जाते हैं. हाल ही में पीएम मोदी को लेकर एक फेसबुक यूजर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसमे एक नदीम खान नाम के युवक ने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी थी. इस फेसबुक यूजर का यह कमेंट उसे अब काफी महंगा पड़ने वाला हैं. बता दे कि पिछले दिनों गाजियाबाद से सटे लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर साइकिल चलाते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. उनके इस वीडियो पर उनके कई समर्थकों ने अलग-अलग तरह की प्रतक्रिया दिए थी. वहीं एक नदीम, खान नामा युवक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैं मोदी को गोली मारने वाला हूं. युवक ने अपना फोन नंबर और पता भी कमेंट में लिखा. जहां उसने स्वयं के अशोक विहार में रहने की बात कही हैं.

कश्मीर: संघर्ष विराम पर गृह मंत्रालय की रोक

जम्मू-कश्मीर में जारी हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. शांतिपक्ष के लोगों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है वहीं आए दिन आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाते है. इसी कारण रमजान के महीने में घाटी में सीजफायर लागू करने के बाद केंद्र सरकार ने इसे आगे बढ़ाने से इंकार कर दिया है.

केजरीवाल से मिले चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भड़की भाजपा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में सामने आए चार राज्यों के मुख्यमंत्री की बीजेपी ने जमकर निंदा की है. बता दें कि ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू, एचडी कुमारस्वामी और पिनाराई विजयन केजरीवाल के साथ समर्थन में खड़े नजर आए और उनसे मिलने धरना स्थल पर पहुंचे. केजरीवाल आईएएस अफसरों की हड़ताल में पीएम मोदी के दखल की मांग को लेकर एलजी ऑफिस के दफ्तर में धरने पर बैठे हुए है. वहीं प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि वह हड़ताल पर है ही नहीं.

दिल्ली का रखवाला नक्सली और 420 है : स्वामी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जहां एक और देश की बड़ी राजनीतिक हस्तियां ममता बनर्जी, एचडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनरई विजयन अदि का समर्थन मिल रहा हैं. वहीं सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी इससे पूरी तरह खफा हैं. भाजपा ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की हैं. इसे लेकर भाजपा संसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने केजरीवाल को नक्सली तक कह डाला. 

योगी के मंत्री के फिर से बिगड़े बोल, अपने ही नेता को कुत्ता कह डाला

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के साथी विधायकों के बिगड़े बोल का कारवां थम ही नहीं रहा है, वहीं योगी इन बयानों के बाद भी चुप्पी साढ़े बैठे है चाहे वो बयान फिर देश की बेटी के लिए क्यों न हो. अब एक बार फिर बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तुलना एक कुत्ते से कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. 

फुटबॉल के मैदान में भी तिरंगा लहरा आए रोहित शर्मा, हर भारतीय हुआ गौरवान्वित

 फुटबॉल न केवल फुटबॉल तक सीमित है, बल्कि इसने हर खेल को अपनी ओर आकर्षित कर रखा हैं. ऐसा ही एक ताजा नज़ारा हाल ही में शुरु हुए फुटबॉल के महाकुंभ  फीफा वर्ल्ड कप 2018 में देखने को मिला. जब वहां भारतीय क्रिकट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मैच देखने पहुंचे. रोहित शर्मा इस दिनों क्रिकेट से दूर अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ रूस में छुट्टियां मनाने गए हुए हैं. गौरतलब है कि 14 जून को सऊदी अरब और रुस के बीच रुस में फीफा वर्ल्ड कप 2018 का पहला मैच खेला गया था. इस मैच का लुत्फ़ रोहित ने अपनी पत्नी के साथ उठाया. रोहित ने इस दौरान भारतीय होने की चमक भी बिखेरी. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की. जिसमे वे अपने दोनों हाथों में तिरंगा लिए हुए हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि हमें अपने तिरंगे को हर जगह ऊंचा रखना है.

दिल्ली: पीएम आवास घेराव के लिए हजारों की संख्या में केजरीवाल समर्थक रोड़ पर

राजस्थान : 9 दिन से लापता है सेना का जवान

नरेंद्र मोदी से क्यों मिलना चाहते है चार राज्यों के मुख्यमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -