नरेंद्र मोदी से क्यों मिलना चाहते है चार राज्यों के मुख्यमंत्री

नरेंद्र मोदी से क्यों मिलना चाहते है चार राज्यों के मुख्यमंत्री

दिल्ली में चल रहे आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के धरने के बीच, आज चार राज्यों से आये मुख्यमंत्रियों ने एक आपातकालीन बैठक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुजारिश की. बैठक से पहले चरों राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को एक खत लिखकर अरविन्द केजरीवाल से मिलने के लिए निवेदन किया है, दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल का धरने का आज सातवां दिन है. 

देश की राजधानी में इस समय राजनीतिक भूचाल दिखाई दे रहा है. दिल्ली में पिछले सात दिनों से सीएम केजरीवाल, उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ धरने पर बैठे है. वहीं इस धरने के बाहर के केजरीवाल के हजारों समर्थक उनके साथ खड़े है. इस बीच कल रात यानी शनिवार रात को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, हाल ही में कर्नाटक के सीएम बने कुमारस्वामी और केरल के कम्युनिस्ट पार्टी के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, केजरीवाल को समर्थन देने के लिए दिल्ली आये हुए है. 

चार राज्य के मुख्यमंत्रियों ने मोदी से मिलने के लिए भी गुजारिश की है, ताकि इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द हो सके. बता दें, पूर्व स्वराज और दिल्ली में अधिकारीयों को दिल्ली सरकार से साथ ठीक से काम नहीं करने को लेकर केजरीवाल धरने पर बैठे है. वहीं कल शनिवार को ममता बनर्जी ने सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर अरविन्द केजरीवाल के घर से ही प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

पीएम ने कहा- करेंगे बाढ़ पीड़ित राज्यों की मदद तो इस मांग पर अड़े नितीश-चंद्र बाबू नायडू

दिल्ली का रखवाला नक्सली और 420 है : स्वामी

पीड़िता की पहचान बताने पर राजद नेताओं पर एफआईआर दर्ज