इन 3 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक हो सकता है विनर, रोमिल चौधरी ने किया खुलासा
इन 3 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक हो सकता है विनर, रोमिल चौधरी ने किया खुलासा
Share:

बिग बॉस 13 जैसे जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है वैसे वैसे शो में ट्विस्ट आ रहे हैं. इस समय सभी शो के विजेता का नाम जानने के लिए बेताब हैं। वहीं अब हाल ही में शो के विजेता को लेकर बिग बॉस में हिस्सा ले चुके प्रतियोगी ने खुलासा किया है. हाल ही में बिग बॉस 12 में नजर आ चुके रोमिल चौधरी ने अपने पसंदीदा टॉप 3 प्रतियोगियों के नाम बताए हैं.

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया है कि, 'मेरे अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और असीम रियाज टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे। हालांकि असीम रियाज के लिए शो का विजेता बनना मुश्किल होगा क्योंकि पिछले कुछ समय से उनकी इमेज निगेटिव बनती जा रही है। इन तीनों के साथ-साथ आरती के भी टॉप 3 में आने के चांस हैं। वो भी अच्छा गेम खेल रही हैं।' वहीं जब रोमिल चौधरी से पूछा गया कि 'उनके मुताबिक बिग बॉस 13 का मास्टरमाइंड कौन है...?'

तो उन्होंने कहा, ''सिडनाज इन दिनों ट्रेंड पर रहता है, लोग इन्हें काफी सपोर्ट भी कर रहे हैं। सना इस बात को अच्छी तरह से समझती भी हैं। सना ने अपनी इमेज लोगों के बीच एक ठेठ पंजाबन की बना रखी है लेकिन वो बहुत सोच-समझकर अपने कदम रखती हैं। उन्हें पता है कि वो क्या कर रही हैं। मेरे अनुसार तो सना और सिड ही शो के मास्टरमाइंड हैं।'' वैसे शो को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है और जल्द ही पता चल जाएगा कि आखिर कौन होगा शो का विनर...?

अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने फैंस को इस अंदाज में किया रोज डे विश, टॉपलेस फोटो देख यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट

BB13 : दोस्त ने बताया पारस गर्लफ्रेंड आकांक्षा को नहीं करना चाहते थे डेट, जानिये क्या थी वजह

BB13 : भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु शो में इस ​​दिग्गज अभिनेता से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -