डालें एक नज़र, आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

चुनावी प्रचार थमने के पहले जमकर मांगे वोट

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा। ऐसे में आज शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। मगर इसके पहले कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने व्यापक चुनाव प्रचार किया।

जिला कलेक्ट्रेट पर आमरण अनशन

बारां: देश में हर कही सरकारी कर्मचारियों के द्वारा हड़ताल करना आम बात हो गई है. शिक्षाकर्मी, विध्युत विभाग, स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम कर्मचारी, रोडवेज हर जगह हड़ताल हो रही है. 

गुजरात चुनाव के लिए मंगवाई गई शराब जब्त, कीमत 2 करोड़ रुपए

पंजाब हिमाचल से आ रही दो ट्रको में पुलिस को लगभग 2 करोड़ रुपए की शराब मिली है. ये शराब गुजरात चुनावो के लिए ले जाई जा रही थी. 

कैश वैन लुटने से बचाते सिक्यूरिटी गार्ड ने गवाई जान

गड़खा : कैश वैन को लुटने के प्रयास में अपराधियों ने दिन दहाड़े दो सिक्यूरिटी गार्ड को गोली मार दी, जिसमे एक गार्ड घायल हुआ और एक अन्य गार्ड मारा गया. गड़खा-छपरा एनएच-012 पर हुए इस हादसे में गोलीबारी के बाद तीसरा गार्ड और ड्रावर भाग निकले...

ज़ायरा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की पत्नी ने दिया बयान.......

नई दिल्ली- अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी शख्स की पत्नी का बयान सामने आया है.

एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का स्वागत

बारां : एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष धन कुमार मीणा का सोमवार को श्रीबड़ां बालाजीधाम पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद जैन भाया, जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल, यश जैन भाया सहित कई कांग्रेस जनों ने स्वागत किया.

बीसीसीआई ने दिया तीन देशों को क्रिकेट का दाम

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की विशेष बैठक सोमवार को हुई। इसमें अफगानिस्तान की टीम के भारत में टीम इंडिया के खिलाफ मैच खेलने को लेकर सम्मान दिया गया।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच कल मोहाली में

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच कल सुबह 11:30 बजे शुरू होगा. धर्मशाला की घसियाली पिच पर टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के हत्थे से उखड़ने के बाद मोहाली में स्विंग और सीम के लिए प्रसिद्ध एक और ठीक पहले मैच जैसी पिच भारतीय बल्लेबाजों का इंतजार कर रही है.

मुझे पता है मैं कितनी लायक हूं- सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन क़्वीन सोनम कपूर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'पैडमैन' में व्यस्त है. लेकिन इसी बीच उन्होंने एक खुलासा किया जिसके चलते वे चर्चा का विषय बनी हुई है.

'डॉन' को लेकर रितेश सिधवानी ने किया बड़ा खुलासा

मशहुर फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने हाल ही में दीपिका पादुकोण को लेकर एक खुलासा किया. जिसके चलते वे लगातार चर्चा में है. खबरो के अनुसार बताया जा रहा था कि, डॉन' के अगले संस्करण में दीपिका अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का स्थान लेंगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -