चुनावी प्रचार थमने के पहले जमकर मांगे वोट
चुनावी प्रचार थमने के पहले जमकर मांगे वोट
Share:

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा। ऐसे में आज शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। मगर इसके पहले कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने व्यापक चुनाव प्रचार किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में पूजन किया। तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सी प्लेन में बैठकर अंबाजी के दर्शन किए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दोनों ने गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए जमकर सभाऐं कीं और इसी बीच नेताओं ने एक दूसरे पर छींटाकशी भी की।

आरोप - प्रत्यारोप का दौर चला। इस दौरान कथित तौर पर प्रधानमंत्री पद पर आसीन व्यक्ति पर भी सांप्रदायिक बयान देने और मंदिर दर्शन को लेकर बयान देने के आरोप लगे। भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सोमनाथ मंदिर में दर्शन किए थे तो इस मामले में जमकर विवाद हुआ। कांग्रेस ने राहुल गांधी को जनेऊ वाला हिंदू बताया। दतिल और दबंग की राजनीति चली तो पाटीदार आरक्षण का मामला जोरों पर था।

भाजपा ने कांग्रेस पर केंद्र में इतने वर्षों तक शासन करने मगर फिर भी कुछ न कर पाने का आरोप लगाया तो कांग्रेस ने कालेधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में की जाने वाली कार्रवाई को केवल ढकोसला बताया। उन्होंने  अपनी चुनावी सभाओं में नोटबंदी और जीएसटी को लेकर टिप्पणियां भी कीं। 

गुजरात चुनाव के लिए मंगवाई गई शराब जब्त, कीमत 2 करोड़ रुपए

राजस्थान में जब्त हुई ढाई हजार पेटी शराब

सी प्लेन से सफर करने पर पीएम पर बरसे लालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -