भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच कल मोहाली में
भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच कल मोहाली में
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच कल सुबह 11:30 बजे शुरू होगा. धर्मशाला की घसियाली पिच पर टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के हत्थे से उखड़ने के बाद मोहाली में स्विंग और सीम के लिए प्रसिद्ध एक और ठीक पहले मैच जैसी पिच भारतीय बल्लेबाजों का इंतजार कर रही है. पिच पर 'अतिरिक्त घास' बतायी जा रही है. और यह अतिरिक्त घास 'अतिरिक्त चुनौती' भी साबित हो सकती है बुधवार को मोहाली में बारिश और हल्की धूल भरी आंधी की भी भविष्यवाणी की गई है.

सोमवार की रात भी यहां हल्की बारिश हुई. और अगर खुदा न खास्ता दूसरा वनडे बारिश से धुल जाता है, तो इसी के साथ ही टीम इंडिया और नियमित कप्तान विराट कोहली के सीरीज जीतने का सपना भी धुल जाएगा. अगर धर्मशाला की तरह ही इस मुकाबले को भी टॉस का बॉस कह दिया जाए, तो गलत नहीं ही होगा. सिक्के की उछाल ही यहां मैच का सत्तर फीसदी परिणाम तय कर देगी.

रोहित के सामने संतुलित एकादश चुनने की चुनौती भी है .पंजाब के लाखों क्रिकेटप्रेमी इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि पहली बार टीम इंडिया में शामिल किए गए उनके राज्य के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल घरेलू मैदान पर अपने वनडे करियर का आगाज करेंगे. टीम मैनेजमेंट पर इस तरह के दबाव से निपटना आसान बात नहीं होती, क्योंकि यह अलग तरह का ही दबाव लेकर आता है.

यहाँ क्लिक करे 

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान

ज़ुबानी जंग के ज़रिये फाइट को सुर्ख़ियों में लाने की कोशिश

अब मूवी में डेब्यू कर सकते है विराट

विराट अनुष्का के वेडिंग डेस्टिनेशन की खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -